Breaking News
Home / देश / पीएम मोदी का राहुल पर निशाना, घोटालों में शामिल लोग कतार में खड़े हैं।

पीएम मोदी का राहुल पर निशाना, घोटालों में शामिल लोग कतार में खड़े हैं।

बेलगाम : 500-1000 नोटबंदी मामले के बाद पीएम मोदी लगातार अपने फैसले का बचाव करने में लगे हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि यह फैसला देश की भलाई के लिए लिया गया हैं और ईमानदोर लोगों को परेशान नहीं करती हैं।

इसे भी पढ़े : 500-1000 के नोट बैन के बाद कांग्रेस का पीएम मोदी पर प्रहार

पीएम मोदी आगे कहते हैं कि, इससे लोगों को पेन हैं मगर देश को गेन ज्यादा हैं। मोदी ने कड़ा रूख दिखाते हुए कहा कि बेईमान लोग ध्यान दे, 30 दिसम्बर के बाद भी उनकी सरकार इस मामले से पीछे नहीं हटने वाली हैं साथ ही कहा कि 8 नवम्बर की रात को देश का गरीब चैन की नींद ले रहा था और अमीर तबका नींद की गोलिया लेने बाजार गया तो किसी ने भी उन्हें गोलिया नहीं दी।

मोदी नोटबंदी फैसले का बचाव करते हुए कहते हैं, कि मैंने देश के साथ कुछ नहीं छिपाया, मैनें पहले ही दिन कहा था, इसके लिए 50 दिन चाहिए, देश को विश्वास में लेकर काम किया हैं। इन दिनों दिक्कत झेल रहे लोगों का भरोसा कायम रखने के लिए पीएम मोदी कहते हैं कि, लूटने वालो को आपने देख लिया, उन्होंने 70 साल लूटा, मुझे महज 70 महीनें दीजिए।

इसे भी पढ़े : राहुल की पार्टी कार्यकर्ताओं से की अपील कतार में लगे लोगों की करे मदद

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस के लोग कहते हैं कि 500-1000 रुपए के नोट क्यों बंद किए? आपने चवन्नी बंद की थी तो मैं पूछा था? आपकी ताकत उतनी थी। इतने मे ही पीएम मोदी नही थमें आगे कहते हैं कि बंद करने पर आप भी सहमत थे मगर बड़े नोट बंद करने की हिम्मत आप में नही थी।

इसके आगे राहुल पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि जो लोग बड़े घोटालों में शामिल हैं, वो लोग कतार में लग कर 4000 रुपए निकाल रहे हैं। हाला कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम नहीं लिया। गौरतलब हैं कि सरकार द्वारा लिए गए अचानक इस फैसले देश के नागरिकों को खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं।

इसे भी पढ़े : 500-1000 नोटबंदी को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर…

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …