Breaking News
Home / देश / कोरोना के दूसरे फेस में वैक्सीन लगवाएंगे पीएम मोदी, पढिए रिपोर्ट
pm modi

कोरोना के दूसरे फेस में वैक्सीन लगवाएंगे पीएम मोदी, पढिए रिपोर्ट

देश में सबसे कोरोना वैक्सीनेशन के कार्यक्रम की शुरुआत हुई है. तभी से कांग्रेस समेत देश की अन्य विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री के कोरोना वैक्सीनेशन की पहले मांग कर रही थी. जिससे देश के लोगों को यह विश्वास दिलाया जाए कि कोरोना वैक्सीन सुरक्षित है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रधानमंत्री वैक्सीनेशन के दूसरे फेज में वैक्सीन लगवा सकते है. यही नहीं दूसरे फेज में प्रधानमंत्री के अलावा देश के सारे सांसद और विधायकों को भी वैक्सीन लगाई जाएगी.

आपको बता दे, कोरोना वैक्सीनेशन के कार्यक्रम के शुरू होने से पहले हुई प्रधानमंत्री की मुक्य्मंत्रियो के साथ बैठक में यह स्पष्ट कर दिया था. कि पहले वैक्सीन फ्रंटलाइन वर्कर समेत सभी डॉक्टर्स को लगाई जाएगी. कोरोना वैक्सीनेशन के कार्यक्रम को शुरू हुए 5 दिन बीत चुके है. अब तक कुल 14,119 सेशंस में 7 लाख 86 हेल्थ वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन लग चुकी है.

दुनिया के बड़े नेता लगा चुके है वैक्सीन

लोगों में वैक्सीन के प्रति विश्वास पैदा करने के लिए दुनिया के बड़े-बड़े नेता कोरोना वैक्सीन लगवा चुके है. इनमे अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन, अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हर्रिस, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन, ब्रिटेन की क्वीन एलिजाबेथ, इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतान्याहू, सऊदी अरब के प्रिंस महोम्म्मद बिन सलमान का भी नाम शामिल है.

Check Also

Rahul- 7 sonia pkj

पीएम मोदी पर भड़की सोनिया गांधी ने आर्टिकल के जरिए मोदी को समझाया

राहुल (NEXT9NEWS) देश में मोदी सरकार जिस तरह से हर चीजों का निजीकरण कर रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published.