Breaking News
Home / देश / काले धन वालों को पीएम मोदी की खुली चुनौती

काले धन वालों को पीएम मोदी की खुली चुनौती

गोवा। जापान के दौरे से लौटते ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा पहुंच गए हैं। जहां उन्होंने फिर एक बार नोटबंदी पर लिए गए फैसले को दोहराया है। उन्होंने कहा कि वो मुझे जिंदा जला देंगे तो भी मैं डरने वाला नहीं हूं। मुझे मेरे देशवासियों ने कालेधन के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा था जोकि में कर रहा हूं।

इसे भी पढ़े : जो बेईमान पाया गया, उससे आजादी से लेकर अब तक का हिसाब लूंगा : पीएम

जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि मंगलवार राज 8 बजे से देश के करोड़ों लोग अपने घर में सुकून से सो गए और वहीं इसके उलट लाखों लोगो की  नींद उड़ गई है, वो नींद की गोलियां खरीदते फिर रहें हैं, लेकिन उनको मिल नहीं रही।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मैंने काले धन के खिलाफ यह फैसला लिया है। लेकिन कुछ लोग हैं जो कहीं और खोये रहते हैं। उन्होंने जनता से सवाल करते हुए कहा कि 2014 में वोट भ्रष्टाचार के खिलाफ दिया था की नहीं दिया था। आपने ही मुझे काले धन पर कलम उठाने को कहा था ना। में जानता हूं कि ऐसे कठोर कदम उठाने के बाद थोड़ी तकलीफ होती है, लेकिन यह आपसे वादा किया था तो यह भी करना जरूरी था।

इसे भी पढ़े : भारत आर्थिक सुधारों की ओर बढ़ता जा रहा : पीएम मोदी

अपना बयान जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं, जब मेरी पहली कैबिनेट ने पहली बार में ही काले धन पर कठोर फैसला लिया तो किसी से कुछ नहीं छिपा।मुझे लगता है कि ये सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी है। जोकि यह भ्रष्टाचार खत्म करके दम लेगी है। इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा कि अगर काले धन वाले मझे जिंदा जला देंगे तो भी मैं डरने वाला नहीं हूं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …