Breaking News
Home / देश / आलोक वर्मा के आवास के पास चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़ा
four suspect

आलोक वर्मा के आवास के पास चार संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पकड़ा

नयी दिल्ली। सीबीआई आलाधिकारी पर रिश्वतखोरी के आरोपों से चर्चा में आये निदेशक आलोक वर्मा और विशेष निदेशक राकेश अस्थाना दोनों को ही केन्द्र सरकार के इशारे पर सीवीसी ने फोर्सलीव पर भेज दिया है। इसके साथ दोनों ही आला अफसरोंकी सारी पाॅवर सीज कर दी गयी है। इसके बाद बुधवार को आलोक वर्मा सीवीसी आदेश के खिलाफ सुप्रीमकोर्ट पहुंच गये। ताजा मामला यह है कि उनके सरकारी आवास के आसपास पुलिस ने चार संदिग्ध लोगों को घूमते पकड़ लिया है। सूत्रों के अनुसार वह चारो आईबी के आदेश पर वहां तैनात किया गया है ताकि आलोक वर्मा की गतिविधियों पर नजर रखी जा सके।

सीबीआई में छिड़ी जंग के बीच गुरुवार को सीबीआई डायरेक्टर अलोक वर्मा के घर के पास से चार संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  इन चारों को आलोक वर्मा के पीएसओ ने पकड़ा है और घर के अंदर ले गए हैं। शक है कि वे संदिग्ध हैं और ये दोनों आलोक वर्मा पर नजर बनाए हुए थे।

फ़िलहाल पुलिस को बुलाया गया है। बता दें कि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा को केंद्र सरकार ने बुधवार को छुट्टी पर भेज दिया।  हालांकि, इस फैसले के खिलाफ आलोक वर्मा ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया और इस पर सुनवाई करने को सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है। अपुष्ट रिपोर्ट के मुताबिक, जिन संदिग्ध लोगों को आलोक वर्मा के घर के पास पकड़ा गया है, वे इंटेलीजेंस ब्यूरो के बताए जा रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ये लोग आलोक वर्मा पर नजर बनाए हुए थे।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …