Breaking News
Home / विदेश / सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बार राजनीति गर्माती हुई
manohar-parrikar

सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर एक बार राजनीति गर्माती हुई

नई दिल्ली: एक बार फिर सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सियासत गर्माती नजर आ रही हैं। रक्षामंत्री मनोहर पार्रिकर ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर भारतीय सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक की तारीफ करते हुए पीएम मोदी को बधाई दी हैं और साथ ही कहा कि ऑपरेशन के सफल होने का श्रेय भारतीय सेना को जाता हैं।

इसे भी पढ़े: सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत राजनीति चमकाने के लिए मांगे गए

पार्रिकर ने पाकिस्तान में जाकर आतंकियों के खात्मे पर लिए फैसलों को लेकर पीएम मोदी की काफी तारीफ की हैं। जिसके बाद से विपक्षी पार्टियों ने जमकर हमला किया हैं। रक्षामंत्री पार्रिकर पर निशाना साधते हुए आप के नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि सेना द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सेना को श्रेय देने की जगह बीजेपी के नेता अपने पार्टी के लोगों को श्रेय देने में लगे हैं।

वही दूसरी ओर विपक्षी पार्टियों ने कहा कि इस मुद्दे पर राजनीति नहीं होनी चाहिए थे, मगर राजनेता देश की सुरक्षा के मसले पर भी राजनीति करने से नही चूकते हैं। बता दे रक्षामंत्री ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ऐसी भाषा का उपयोग नही करना चाहिए।

इसे भी पढ़े: सर्जिकल स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों को गाड़ी में लादकर अज्ञात स्थान पर ले जाया गया।

गौरतलब हैं कि उरी में हुए आतंकी हमले के बाद 28-29 सितम्बर की रात भारतीय सेना ने पाक अधिकृत कश्मीर में घुसकर करीब 50 आतंकियों को मारा था। जिसके बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ था।

Next9News

Check Also

Argentina Police

महिला सिपाही ने ड्यूटी पर ऐसा क्या किया कि उसे मिल गया प्रमोशन

नयी दिल्ली। अर्जेंटीना में कुछ ऐसा हुआ जिसकी चर्चा दुनिया में हो रही है। एक …