Breaking News
Home / मनोरंजन / 24 सालों से  जेल में बंद  है  पूजा भट्ट का एक दीवाना
pooja-bhatt-hot

24 सालों से  जेल में बंद  है  पूजा भट्ट का एक दीवाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर व डायरेक्टर पूजा भट्ट की जिंदगी कुछ कम विवादों से भरी नहीं रही। पूजा से जुड़ी कई सारी बातें समय समय पर सामने आती रहती है। वहीं हम अपनी इस रिपोर्ट में आपको पूजा के एक दीवाने का दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं ये किस्सा सुनकर आप भी एक बार को हैरान रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट का एक ऐसा दीवाना भी है जो कि पिछले 23-24 सालों से अमृतसर की जेल में बंद है, दरअसल इस शख्स ने पूजा भट्ट की फिल्‍म ‘सड़क’ देखी और तभी से वो पूजा से प्‍यार कर बैठा। और वह इस कदर पूजा का दीवाना बन बैठा था कि वो साल 1992 में भारत आकर पूजा भट्ट से मिलने की ठान बैठा। बताया जाता है कि जब यह पूजा भट्ट से मिलने के लिए भारत आया था तब उसकी उम्र उस वक्त महज 21 साल थी। शरीफ को साल 1992 में वाघा बॉर्डर पार करते वक्‍त पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया था, उस वक्त उसके पास जरूरी दस्‍तावेज नहीं होने पर उसे 2 साल की सजा सुनाई गई थी.. हालांकि उसकी सजा साल 1994 में ही पूरी हो चुकी थी, लेकिन वह अपनी याद्दाश्त खो चुका था उसके पास खुद को लेकर कोई ऐसी जानकारी नहीं थी जिससे वह अपनी नागरिकता साबित कर सके।

खबरों की मानें तो याददाश्त गंवाने के इतने सालों बाद भी इसे सिर्फ दो ही लोगों के नाम याद है एक पूजा भट्ट का और दूसरा अपने पिता का आपको ये जानकर और भी ज्यादा हैरानी होगी कि इस शख्स ने पूजा भट्ट के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है। बताते चलें कि पूजा की गिनती 90 के दशक की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में की जाती है और उसे वक्त इनके फैंस की लिस्ट काफी लंबी चौड़ी हुआ करती थी।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …