Home / मनोरंजन / पिता महेश ने किया बेटी पूजा कि जिंदगी का खुलासा
mahesh-bhatt-pooja-bhatt

पिता महेश ने किया बेटी पूजा कि जिंदगी का खुलासा

बॉलीवुड़ फिल्म डायरेक्टर, प्रड्यूसर और स्क्रीन राइटर महेश भट्ट की फिल्में तो आपने देखी ही होंगी। बोल्ड और बिंदास विषयों पर खुल कर बात करती हैं उनकी फिल्में, समाज को आईना दिखाती हैं और साथ ही कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार भी हो जाती हैं। लेकिन जितना उनकी फिल्में सुर्खियों में रहती हैं, उससे ज्यादा तो उनकी निजी जिंदगी चर्चाओ में रही है। फिर चाहे बेटी पूजा भट्ट को किस करने की बात हो या फिर इश्क की खातिर इस्लाम कबूलने का किस्सा। जी हां हर दम ही वो टॉक ऑफ द टाउन बने रहे हैं।

तो वही आज हम बात करने वाले है फिल्म आशीकी को लेकर, दरअसल इस फिल्म को हो चुके है 27 साल, तो वही इस फिल्म को लेकर काफी सारी ही यादे ताजा हुई जिनका खुलासा खुद ही महेश भट्ट ने किया था, जी हां खबर ये सामने आई कि फिल्म के लिए वो खुद की ही बेटी पूजा को लेना चाहते थे लेकिन पूजा ने फिल्म नहीं की।

साथ ही महेश ने इस बात का खुलासा भी किया कि ये फिल्म यानी की आशिकी उनकी लाइफ की ही स्टोरी है, तो वही महेश ने ये भी बताया कि ये उनकी लाइफ का फस्ट लव था, तो वही पूजा ने भी फिल्म ना करने के लिए दुख जताया था। तो वही अगर बात की जाए महेश साहब की बेटी आलिया की तो आलिया तो बॉलीवुड़ में छाई हुई है इसी के साथ ही उनकी फिल्मों को भी दर्शक और साथ ही उनको भी दर्शक काफी ज्यादा ही पसंद कर रहे है।

Check Also

taimoor

तैमूर को लेकर पहली बार सैफ ने कही ये बातें

इन दिनो बॉलीवुड़ में अगर कोई छाया हुआ हैं तो वो और कोई नहीं बल्कि …