Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / नई कहानियों के बीच शुरू हुआ स्वारागिनी का अवतार…

नई कहानियों के बीच शुरू हुआ स्वारागिनी का अवतार…

स्वरा और रागिनी जो मिलकर बन जाती है स्वरागिनी, इनके इस खूबसूरत से रिश्ते का अंत इतना बुरा होगा शायद ही किसी ने सोचा हो। जिनके रिश्ते की मिसाल देता था पूरा महेश्वरी परिवार, आज उन दो बहनो का रिश्ता इस हद तक बिगड़ चुका है कि मौत से पहले ही रागिनी ने कर दिया श्राद्ध अपनी बहन का।

खैर उससे पहले एक नज़र डालते है कि आखिर ये शुरु कहाँ से हुआ था, रिश्तो मे दरार पड़नी या फिर यूँ कहे कि प्यार का अंत होना तो उसी वक्त शुरु हो गया था जब घर का आदर्शवादी बेटा आदर्श, बन गया था विलेन कर दिया था उसने अपने माँ बाप को घर से बाहर, जिसके बाद ना तो बाकी रही कोई आस, ना ही है कोई साथ, अब भला सब करें भी तो करें क्या।

आदर्श ने इतना बड़ा धोखा दिया अपनी बीबी और सास के साथ मिलकर अपने परिवार को कि किसी को सोचने और समझने का टाइम ही नही मिला की आखिर ये हुआ भी तो हुआ कैसे।

खैर अब सीरियल के रिसेंटली टेलिकास्ट हुए एपिसोड की बात करें, तो अब दो भागो मे बँट गया है महेश्वरी परिवार, एक तरफ संस्कार स्वरा और दूसरी तरफ रागिनी लक्श।

इसके साथ ही हमने आपको बताया ही था कि सीरियल में लीप आ रहा है 7 साल का, सीरियल का नया प्रोमो शूट हुआ है जिसमें संस्कार स्वरा लक्श रागिनी चारो की ही झलक देखने को मिल रही लहै, साथ ही एक और चीज़ साफ हो गई इस प्रोमो स, कि बहनो के बीच का प्यार तो कायम रहेगा इस लीप के बाद, लेकिन एक दूसरे की जान लक्श और संस्कार अब बन जाएंगे एक दूसरे के जानी दुश्मन।

Next9News

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …