Breaking News
Home / टेली मसाला / कुमकुम भाग्य: इस तरह मिलेगी प्रज्ञा को प्यार में मंजिल

कुमकुम भाग्य: इस तरह मिलेगी प्रज्ञा को प्यार में मंजिल

इधर सरियल कुमकुम भाग्य में आपने देखा ही होगा की तनु और अभी की महंदी चल रही है। एक तो इससे पहले ही प्रज्ञा बहुत परेशान है भई अपने प्यार को आपने पति को दूर जाता कौन देख सकता है। अब इस संदमें से बाहर आए प्रज्ञा इससे पहले ही आल्या ने उन्हें दूसरा सदमा और दे देती है वो आरोप लगाती है वो अभी की प्रोपरटी हडपना चाहती है।

भई अब कोई मानें या न माने पर ये तो साफ है की अभी के मन में प्रज्ञा के लिद कुछ कुछ तो होता ही है तभी तो अभी सब छोड कर अपनी महंदी छोडकर लग गए है प्रज्ञा को बचान में उसे बेगुनाह साबित करने में। जी हां अभी प्रज्ञा के सेक्रटेरी को पकड़कर उसे सच जानने की कोशिश करता है वो भी अपने ही शादी के फंक्शन में।

इतना ही नहीं मंहदी के फक्शन में कुछ ऐसा भी होगा जो आपको ठहाके लगाने पर मजबूर कर देगा। दरअसल तनू दिखएगी प्रज्ञा को टशन पर ये पड़ जाएगा उन्ही पर ही भारी। अभि तनु को कहेगा की मांगे प्रज्ञा से माफी और फिर क्या था प्रज्ञा की हो जाती है जीत और तनु को चखना पड़ता है हार का स्वाद। वैल वैल वैल तनु हमे तो लगता है की आपकी शादी इस बार भी नहीं होने वाली अब शुरू होने से पहले ही इसमे इतने बवाल जो हो गए है। वैल वैसे कहना पडेगा की सिरियल कुमकुम भाग्य में अक्सर विलेनस की ही जित होती हैं लेकिन सिरीयल का ये चैंज होता ट्रैक सभी को ज़रूर भाने वाला है भई कुछ अलग जो है।

खैर आखिर में हम तो प्रज्ञा आपसे यही कहेंगे की अपने रोकस्टार को ज़रा संभाल कर रखिएगा क्योकी अब जब वो आपको इतना स्र्पोट कर रहा है तो ये तनु और आल्या को काफी खलता होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …