Breaking News
Home / टेली मसाला / अभि को पाने के लिए प्रज्ञा ने बदला रुप
megha kumkum

अभि को पाने के लिए प्रज्ञा ने बदला रुप

 

जीटीवी के सीरियल कुमकुम भाग्य मे आप इऩ दिनो देख ही रहे होगे कि प्रज्ञा और अभि के लाइफ मे आल्या और तनु मिलकर कितनी परेशानिया देती रहती है,लोकिन प्रज्ञा इन परेशानियो से कहा हार मानने वाली है..वो तो हर एक मुसीबत का मुकबला बड़ी ही निडरता से करती नजर आती है।साथ ही आप ये भी देख रहे होगे कि आल्या हमेशा से इस चाह मे रहती है कि वो किसी तरह से प्रज्ञा को अभि के साथ साथ उनके परिवार वालो की नजरो मे नीचा दिखाए, लेकिन लाख कोशिश करने के बावजूद भी वो नाकामयाब हो जाती है।

जैसा कि हम आपको बता ही चुके है कि आलिया हर वक्त अभि के सामने प्रज्ञा के इमेज को खराब करना चाहती है। तो वही प्रज्ञा आल्या से ये चैलेज करती है कि चाहे वो कुछ भी कर ले न तो वो प्रज्ञा को अभि से दूर कर सकती है न ही वो प्रज्ञा के करेक्टर पर कोई दाग लगा सकती है।

साथ ही आप इस सीरियल के आनेवाले एपिसोड मे देखेगे कि प्रज्ञा बोल्ड अवतार धारण करके अभि के प्यार को जीतने की कोशिश करती है। साथ ही आप देखेगे कि ये सब आल्या और तनु को रास नही आती है..तो इससे काफी जल जाती है साथ ही वो प्रज्ञा को नीचा दिखाने का फिर से कोई नया तरीका अपनाती है।बहरहाल अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या प्रज्ञा अपने इस बोल्ड अवतार से अभि का दिल जीतने मे कामयाब हो पात है या नही..ये तो आनेवाले वक्त मे ही पता चलेगा।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …