Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / KUMKUM-BHAGYA: प्रज्ञा ने किया कौनसा बड़ा फैसला

KUMKUM-BHAGYA: प्रज्ञा ने किया कौनसा बड़ा फैसला

ज़ी टीवी पर टेलिकास्ट होने वाले सीरियल कुमकुम-भाग्य में अभि प्रज्ञा की लव स्टोरी से हो जाएगा मेमोरी लॉस ड्रामे का अंत जिस तरफ इशारा है शो के अगली ट्विस्ट का और वो अगला ट्विस्ट है शो में अभि की याद्दाश्त लौटनी की एक झलक देखते ही प्रज्ञा करेगी तनु आलिया के राज का खुलासा एक नए मास्टरप्लान के साथ प्रज्ञा देगी अपने दुश्मनो को बड़ी मात।

जिस अभि को दुबारा पहले की तरह देखने के लिए प्रज्ञा कर रही है कई महीनो से इंतज़ार, जिस अभि के नाम के कुमकुम को दुबारा अपनी मांग में सजाने के लिए प्रज्ञा अपने प्यार को दिल में दबाकर रखी थी। इतने दिनो से वो प्यार कही ना कही अभि के दिल में अपने लिए एक खास जगह तो बना ही गया है। यादे ना लौटने के पहले भी वो अपनी फुग्गी से दूर नही रह पा रहा था और अब तो उसने अपनी फुग्गी यानी प्रज्ञा का नाम पुकार करप्रज्ञा की हिम्मत और भी बढ़ा डाली है।

जिसका नतीजा ये है कि तनु आलिया की शातिरता की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। अब प्रज्ञा के एक बड़े फैसले से तनु आलिया के ड्रामे का अंत अभि के मेमोरी रिटर्न के साथ ले आएगा शो में धमाकेदार प्यार भरा मोड़ अभि प्रज्ञा की ज़िन्दगी में पूरा होगा उनका वो ख्वाब जिसके लिए कई बार उन्होने अपने प्यार की दी है कुर्बानी। तो चलिए इंतज़ार करते है प्रज्ञा के उस प्लान के खुलासे कि..जिससे तनु आलिया के राज का हो जाएगा पर्दाफाश।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …