Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / Saathiya: नैया ने शो मेकर को लताड़ा

Saathiya: नैया ने शो मेकर को लताड़ा

स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो रहे शो साथ निभाना साथिया में गोपी की बहू का रोल निभा रही नैया अका प्रतिभा तिवारी शो मेकर से खासा नाराज चल रही है। जी हां उनकी नाराजगी की वजह से उनके रोल से छेड़छाड़ करना।

खबरों की मानें तो प्रतिभा अका नैय़ा ने मार्च महीन मे ही शो का दामन थामा था लेकिन अचानक से ही बीते 22 अक्टूबर को उनके रोल का खत्म कर दिया गया,इस कारण से प्रतिभा तिवारी ने शो मेकर पर अनजस्टिस का आरोप लगाया है।प्रतिभा का कहना है कि शो में उनके रील हसबैंड हर्ष राजपूत के साथ उनके रोल को रातोरात काट दिया गया। बकौल प्रतिभा उन्हें लगता था कि आगे चलकर उनके रोल को महत्वपूर्ण बना दिया जाएगा, लेकिन हुआ इसका उलट और शो में उनके रोल को ही खत्म कर दिया गया।

एक बातचीत के दौरान नैया का कहना है कि शो मेकर अपना एक भी वादा पूरा नही किया है और उनकी वजह से शो में मेरा रोल बिना मतलब का बनकर रह गया था। प्रतिभा आगे कहती है कि मैने इस बारे में शो मेकर से बात करने की कोशिश भी कई लेकिन शो मेकर ने मेरी किसी भी बात का जवाब नही दिया।

इसके आगे वो कहती है कि उन्हें उम्मीद है कि शो में उनकी को एक्टर वंदना की वजह से शो में उनकी वापसी हो सकती है। प्रतिभा कहती है कि मैं शो मेकर के इस अनप्रोफेशनल बिहेविएर के लिए नाराज़, वो कहती है कि अगर शो मेकर को मेरा रोल खत्म करना था, इसी जानकारी मुझे देनी चाहिए थी। फिलहाल प्रतिभा को उम्मीद है कि शो मेकर उनके साथ न्याय करेगे।

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …