Breaking News
Home / टेली मसाला / शक्ति: प्रीतो ने सौम्या को बनाया घर की बहू

शक्ति: प्रीतो ने सौम्या को बनाया घर की बहू

कलर्स चैनल के लोकप्रिय सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की कहानी में एक के बाद एक नए बदलाव देखने को मिल रहे हैं। ऐसे बदलाव जो दर्शकों को भी रास नहीं आ रहे पहले सौम्या की किन्नरों की दुनिया में जाना फिर वहां पर इतनी मुसीबतों का सामना करना हरमन की सौम्या को बचाने के लिए लाख कोशिशें करना। जिस तरह से हरमन सैम्या को बचाने के लिए जी जान एक कर रहा था उसे देखकर तो यही न कहीं दर्शक भी यही समझ रहे होंगे कि जैसे ही सौम्या किन्नरों की दुनिया से आजाद होगी हरमन उसे अपने साथ ले जाएगा।

लेकिन यहां तो सीरियल की कहानी ही पूरी बदल गई। सौम्या किन्नरों की दुनिया से आजाद तो हुई लेकिन अपने हरमन जी नहीं हो पाई। वो अपने घर पर अपनी मां के साथ महफूज है लेकिन उसे कहीं न कहीं कमी खल रही है हरमन की वहीं दूसरी ओर हरमन के घर में चल रही हैं हरमन की शादी की तैयारियां। हरमन की मां प्रीतो हरमन की शादी करवा रही है माही से लेकिन ऐसे में चैन और सुकून तो हरमन का भी को गया है उसे याद आ रही है सौम्या की उसे समझ नहीं आ रहा करे तो करे क्या।

वैसे सीरियल में हाल फिलहाल जो चल रहा है उसे देखकर तो यही कयास लगाए जा रहे हैं ये सब ड्रामा ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाएगा और प्रीतो को अपने बेटे हरमन के आगे झुकना ही पड़ेगा और सौम्या को बनाना पड़ेगा इस घर की बहू भई ये दोनों एक दूसरे से प्यार ही इतना करते है कि ज्यादा दिनों कहां ये दूसरे से दूर अलग रह सकते हैं। खैर जरुरी नहीं सीरियल में हमारे द्वारा लगाए गए कयास सही ही हो ये सीरियल की दुनिया है और यहां कब क्या हो जाए कुछ नहीं कहा जा सकता।

 

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …