Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / शक्ति: प्रीतो का बदला किरदार

शक्ति: प्रीतो का बदला किरदार

अगर कोई इंसान आपके खिलाफ हो अगर अचानक से वो आपकी साइड ले ले तो। अब कुछ ऐसा हो सकता है कि सिरियल शक्ति अस्तित्व एहसास की में।

शो के करेंट्र ट्रैंक मे जैसा कि दिखाया जा रहा है कि सैम्या किन्नरो के समाज में चली गई है। उसें ना चाहते हुए अब किन्नर की तरह सारे काम करना पड़ रहा है। पिछली रिपोर्ट मे हमने आपको बताया ही था सौम्का नाम गुरू मां ने तराना रख दिया है वो उसे फोर्स कर रही है कि वो उनकी तरह ही वेशभूषा रखे और उनकी तरह ही बोले। अब बेचारी सौम्या करे भी क्या करें।

भागने की भी कोशिश करती है लेकिन गुरूमां उसको पकड़ लेती है। यानी सौम्या का गुरूमां के चंगुल से बाहल आना मुश्किल ही लग रहा है। अब ऐसे मुश्किल हालात में सौम्य़ा को किसी के सहारे की ज़रूरत है।

शो में फिलहाल जो कुछ भी दिखाया जा रहा है उसे देखकर कह सकते है कि उसकी सास प्रीतो उसकी सहायता कर सकती है। क्यों क्या लगता है आपको नहीं हो सकता ऐसा, सोच रहे है ना कि प्रीतो ने ही तो उसे साया के साथ भेजा था।

देखिए प्रीतो और हरक सिंह हरमन की दूसरी शादी की तैयारियां कर रहे, हरमन के लिए लड़की ढूंढ रहे है जैसा कि शो की शुरूआत से ही हरमन के दिल में सौम्या के लिए प्यार दिखाया जा रहा है तो अब ऐसे में वो सौम्या को छोड़कर किसी और लड़की के साथ कैसे शादी कर सकता है।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …