Breaking News
Home / मनोरंजन / प्रेग्नेंसी में ईशा का ऐसे साथ दे रहीं हेमा
esha deol

प्रेग्नेंसी में ईशा का ऐसे साथ दे रहीं हेमा

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने बीती शाम अपनी डिवोशनल एल्बम लांच की। उनके इस एल्हम का नाम गोपाला को समर्पण है। जो कि मुबंई मे इस्कॉन टेंपल में लांच किया गया है।

बता दे आपको कि इस एल्बम के गाने के लिरिक्स नारायन अग्रवाल ने लिखे है। कहा जा रहा है कि हेमा ने एल्बम की तैयारी के लिए कम  से कम 6 महीने का समय लगाया है। वैल एल्बम से हटकर बात करते है इस दौरान उनके लुक की। बता दे आपको कि लांचिग के समय हेमा के साथ उनकी बड़ी बेटी ईशा देओल और दामाद भरत तख्तानी भी मौजूद रहे।

मां बेटी का इस दौरान अदांज ए बया बेहद ही खास रहा है। अनारकली के सूट मे प्रेग्नेंट ईशा बहुत सुंदर लग रही थी तो वही हेमा का लुक  साड़ी में बेहतरीन नज़र आया है। जैसा कि आप तो जानते ही है कि ईशा मां बनने वाली है और वो आने वाले कुछ महीनो में अपने बच्चे को जन्म देगी।

जानकारी देदे कि ईशा देओल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस रह चुकी है लेकिन बतौर एक्ट्रेस उन्हे ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई थी। खैर प्रेग्नेंसी टाइम में भी ईशा किसी ना किसी बात को लेकर खबरो मे बनी रहती है। चाहे बात उनकें प्रेनेंसी फोटोशूट की हो या फिर बात वेकेशन की हो।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …