Breaking News
Home / देश / प्रीति ज़िंटा के भाई ने की आत्महत्या
preety

प्रीति ज़िंटा के भाई ने की आत्महत्या

इसी साल शादी के बंधन में बंधी बॉलिवुड एक्ट्रैस प्रीति ज़िंटा पर, मुसीबतो का पहाड़ टूट पड़ा है। जी हां जहां एक तरफ वो अपनी शादीशुदा ज़िंदगी को हँसते हुए एन्जॉय कर रही थी, वही दूसरी तरफ अब कुछ ऐसा हुआ है जिसके बाद प्रीति पूरी तरह से टूट गई है।

इसे भी पढ़े : स्टेज पर परफोमेंस के दौरान मराठी अभिनेत्री का निधन

दरअसल प्रीति के मौसेरे भाई नितिन ने शिमला में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बता दें आपकी कि पुलिस ने जांच के दौरान दो सुसाइड नोट बरामद किए है, डिसमें से पहला तो नितिन की गाड़ी से मिला है, वो वही दूसरा उसके घर पर।

रिपोर्ट्स की मानें तो इन सुसाइड नोट्स में नितिन ने अपने ससुराल वालों पर आत्महत्या करने इल्जाम लगाया है, जिसके बाद पुलिस ने उनके ससुराल वालों पर नितिन को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़े : बॉलीवुड के इस शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

बता दें आपको कि इन दोनो ही सुसाईड नोट्स में नितिन ने अपने ससुराल वालों पर खुद को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। खबरों की माने तो इन लैटर्स में ये लिखा है कि उनके ससुराल वाले उन्हें काफी तंग कर रहे थे, जिसके बाद हारकर उन्हें अपनी ज़िंदगी खत्म करने का फैसला लेना पड़ा।इस मौत की जाँच को आगे बढ़ाते हुए पुलिस ने सुसाईड नोट को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है, और साथ ही नितिन ने जिस पिस्टल ने अपनी जान ली है, उसका लाइसेंस किसके नाम पर है, पुलिस इस बात की छानबीन भी कर रही है।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …