Breaking News
Home / देश / परिवारवाद को खत्म करने के प्रयास में मुलायम कर रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

परिवारवाद को खत्म करने के प्रयास में मुलायम कर रहे हैं प्रेस कॉन्फ्रेंस

लखनऊ : समाजवादी पार्टी को बचाने के लिए पार्टी सुप्रीमों मुलायम सिंह यादव ने प्रेंस कॉन्फ्रेंस उत्तर प्रदेश की जनता को यह पैगाम दे रहे हैं कि हमारा परिवार एक हैं, हमारी पार्टी एक हैं और सारे कार्यकर्ता एक साथ हैं। इसके बाद पत्रकारों ने रामगोपाल द्वारा खोटा सिक्का वाले बयान पर मुलायम से सवाल पूछे जाने पर जवाब मिला कि रामगोपाल की बाते कौन सुनता हैं।

इसे भी पढ़े : पार्टी सुप्रीमों ने किया ऐलान अखिलेश चलाएगे सरकार, शिवपाल पार्टी

पार्टी में जारी विवाद को सुलझाने के लिए प्रेंस कॉन्फ्रेंस कर रहे मुलायम सिंह मगर इस प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश नहीं पहुंचे। इसको लेकर सवाल उठ रहे हैं कि क्या झगड़ा बढ़ गया हैं क्योकि इस प्रेंस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव और शिवपाल को भी इसमें आना था।

मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए गए नेताओं की वापसी पर सवाल किए जाने पर मुलायम ने साफ-साफ जवाब न देते हुए कहा कि मंत्रियों की वापसी का फैसला मुख्यमंत्री करेंगे। बता दे कि मुलाय़म ने बेटे अखिलेश को घर बुलाया था।

इसे भी पढ़े : रामगोपाल यादव का पलटवार कहा, अमर सिंह हैं खोटा सिक्का

पार्टी के नेताओ के द्वारा लगातार टिप्पणी की जा रही हैं। वहीं बड़ी बात यह सामनो आई हैं कि रामगोपाल की बात का कोई महत्व नहीं हैं ऐसा मुलायम सिंह ने खुद प्रेंस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही हैं। एक बार फिर मुख्यमंत्री पद को लेकर अनबन सामने आ रही हैं कि चुनाव के विधायक तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा।

इसके बाद मुलायम ने कहा कि कुछ लोग साजिश कर रहे पार्टी को लेकर, पार्टी को तोड़ना चाहते हैं मगर पार्टी इतनी कमजोर नहीं हैं। प्रेंस कॉन्फ्रेंस के बात अखिलेश समर्थक पार्टी दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया।

Next9News

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …