Breaking News
Home / देश / प्रियंका ने कुछ ऐसे काम किया रोहिंग्या समुदाय का दर्द…
priyanka

प्रियंका ने कुछ ऐसे काम किया रोहिंग्या समुदाय का दर्द…

नयी दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की गोद में एक बच्चा खुद महफूज़ समझकर खूब  खिलखिला लेकिन उसे शायद यह एहसास नहीं होगा कि वो इस वक्त दुनिया की सबसे बेहतरीन अदाकारा के साथ कुछ बिता रहा है। और तो और बच्चे के चेहरे पर जो हंसी दिखाई दे रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये बच्चा अपना हर दर्दों गम भूल गया है।

अब आपको बताते हैं कि इस मासूम के साथ बच्ची बनी प्रियंका आखिर कहां पर और कैसे इस बच्चे के साथ खेलने पहुंच गईं। तो हम आपको बताते हैं कि प्रियंका जिस जगह पर इस बच्चे चेहरे पर हंसी ला रही हैं वो रोहिंग्या पीड़ितों का एक कैंप जहां पर प्रियंका इन बेघर लोगों से थोड़ी-बहुत देर की लिये मिलने पहुंची। असल में अचानक बेघर हुए रोहिंग्या समुदाय के लोग इधर-उधर अपने लिये महफूज जगह तलाशने की जुगत में बांग्लादेश पहुंचे।

वाकई अपना वतन छोड़ने का गम क्या होता है ये कोई रोहिंग्या समुदाय के इन मजबूर लोगों से पूछे। भले ही प्रियंका को सोशल मीडिया पर तमाम भला-बुरा कहें लेकिन प्रियंका ने साबित कर दिया है कि अच्छाई का ना तो किसी मजहब से कोई वास्ता होता है और ना देश। तभी तो ये मासूम प्रियंका की गोद में बेहद मासूमियत से मुस्कुराकर धर्म के चूल्हे पर राजनीति करने वालों को आंखें नीची करने पर मजबूर कर रहा है।

एडविन अमन की रिपोर्ट 

Next9news

 

Check Also

shuzat

शुजात बुखारी को किसने मारा ओर क्यों!

नयी दिल्ली।अचानक कश्मीर से खबर आयी कि पत्रकार शुजात बुखारी की सरेशाम नृशस हत्या कर …