Breaking News
Home / देश / राधिका वेमुला ने पीयूष गोयल पर लगाया गलतबयानी का आरोप
collage3

राधिका वेमुला ने पीयूष गोयल पर लगाया गलतबयानी का आरोप

नयी दिल्ली। राधिका वेमुला ने मोदी सरकार में वित्त मंत्री पीयूष गोयल के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि आईयूएमएल ने हमें मकान के लिए पैसे देने का वादा किया था, लेकिन उसका कोई राजनीतिक मकसद नहीं था।

हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र रहे रोहित वेमुला की मां राधिका वेमुला ने मोदी सरकार में वित्त मंत्री पीयूष गोयल के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि यह सही है कि आईयूएमएल ने हमें मकान के लिए पैसे देने का वादा किया था, लेकिन उसका कोई राजनीतिक मकसद नहीं था। उन्होंने यह भी जोड़ा कि वे अपनी मर्जी से पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बोल रही हैं और इससे आईयूएमएल का कोई लेना-देना नहीं है।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने बुधवार को इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) पर राजनीतिक मकसद से हैदराबाद विश्वविद्यालय के छात्र रोहित वेमुला के परिवार का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने कहा था, “मैं रोहित वेमुला की मां का बयान पढ़ने के बाद चिन्तित हूं। आखिर कब तक कुछ राजनीतिक पार्टियां इस पर राजनीति करना जारी रखेंगी? परिवार वित्तीय रूप से मजबूत नहीं है और राजनीतिक मकसद से मृतक की मां से पैसों के झूठे आश्वासन दिए गए।

“गोयल ने दावा किया था, “अपने बयान में राधिका वेमुला ने कहा है कि आईयूएमएल ने 20 लाख रुपये देने का झूठा वादा किया था और उनसे पार्टियों की रैलियों को संबोधित करने और उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को गलत तरीके से पेश करने को कहा था।”उन्होंने कहा कि उनसे केरल की यात्रा करने और आईयूएमएल के लिए रैलियां संबोधित करने को कहा गया था।आईयूएमएल नेताओं पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता ने कहा था उसकी मां के मुताबिक, आईयूएमएल ने उन्हें 2-5 लाख रुपये के दो चेक दिए जिसमें से एक बाउंस हो गया।”राधिका वेमुला ने माना कि उनका चेक बाउंस हो गया थाआ लेकिन आईयूएमएल के इशारे पर काम करने के आरोप को उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …