Breaking News
Home / टेली मसाला / Pardes Mein Hai Meraa Dil: संजना ने खोला राघव-नैना का राज

Pardes Mein Hai Meraa Dil: संजना ने खोला राघव-नैना का राज

बाला जी प्रोडक्शन हाउस के बैनल तले बनी स्टार प्लस ने नए शो परदेश में है मेरा दिल में टीवी की ग्लेमरस एक्ट्रेस द्रिष्टी धामी निभा रही है लीड किरदार जिनके साथ नज़र आ रहे है। नागिन फेम अर्जनु बिजलानी…लेकिन लेकिन, फिलहाल वो दोनो इस शो में साथ नही दिखाई दे रहे है। जिन्हे एक साथ पर्दे पर पहली बार रोमान्स करते देखने का इंतज़ार कर रहे है उनके फैन्स।

मगर अब इस इंतज़ार को खत्म होने में बाकी है अभी काफी समय इससे पहले हम आपको बताते है कि शो के आने वाले एपिसोड से जुड़ी रिपोर्ट में मिली खबर के बारे में। इस सीरियल के आगामी एपिसोड में आप ये देखेंगे कि नैना की अच्छाई और सच्चाई से दादी इतनी ज्यादा इम्प्रेस हो जाएंगी कि वो वीर की शादी उससे कराने का फैसला कर लेगी।

दादी के इस फैसले से संजना और पाम को होगी तकलीफ जैसा की आपने इस शो के बीते एपिसोड में देखा ही होगा कि पाम चाहती है वीर से संजना की शादी कराना और घर की प्रोपर्टी हासिल करना फिर क्या अपने नए मास्टप्लान के ज़रिए। संजना और पाम करेगी नैना को उनकी ज़िन्दगी से आउट करने की तैयारी।

प्लान के मुताबिक वो नैना और राघव के अफैयर को दादी के सामने सच साबित करने की कोशिश करेगी, लेकिन अब नैना अपने उपर लगने वाले इस झुठे इल्ज़ाम को कैसे मिटाएगी। ये सब देखना होगा दिलचस्प जिसके लिए फिलहाल हमे इंतज़ार करना पड़ेगा शो के आने वाले एपिसोड का कि कैसे संजना और पाम की साजिषो से नैना बचाएगी खुद को।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …