Breaking News
Home / बॉलीवुड गपशप / रागिनी चकोर ने तानी एक दूसरे पर बंदूक

रागिनी चकोर ने तानी एक दूसरे पर बंदूक

सीरियल उड़ान में आप देख रहे होंगे की धीरे धीरे चकोर और सूरज की नज़दिकिया बढ़ती ही जा रही हैं। विलेनस तो अपना काम ठिक से कर रहें है पर एक के बाद एक करके हो रही हैं उनकी सारी चालें खराब। जी हां इन दीनो दोनों पड़ रहें हैं सब पर भारी

अगर आप हैं इस सिरीयल के छैली व्यूअर तो आपको पताही होगा की इन दिनों कमल नारायण रच रहें है बड़ी साजिश और इसी के चलते हो गई है संरज चकोर को टैंशन। आप जानते होंगे की कमल नारायण ने यह कह दिया है की वो सभी गांव वालों को छोड़ देगा लेकिन वो बदले में चाहते हैं सूरज को बंधूआ मज़दूर बनाना। पर उनकी इस शर्त को चकोर ने ठुकरा दिया है।

अब इसी पर ही शो की स्टोरी आगे बढ़ रही है। लेकिन चकोर सिर्फ सूरज के आगे दिवार बनकर नहीं खड़ी बल्कि वो तो सुरज के साथ मिलकर बाकी लोगों को भी बचा रही है। आने वाले ऐपिसोड़ में आप देखेंगे की चकोर सहास दिखाते हुए पहुंच जाएगी जेल्र यादव को बचाने। जैसे ही चकोर जैलर को आज़ाद करेगी वहां पहुंच जाएगी सुरज की बहन रागिनी। और वो बताएगी की उसने ये सोची समझी साजिश रची थी सूरज और चकोर को फसाने की और तान देगी चकोर पर गोली। तो जैलर को बचाते हुए खत्रे में पड़ गई खेद चकोर और सुरज की जान।

वैसे बता दें की रागिनी ने सूरज और चकोर पर इसलिए गोली तान दी है ताकी वो अपने पिता को दोनों की लाश दिखाकर उनका दिल जीत सके और बन जाए पूरी सम्मपत्ती की वारिस अब जाते जाते बता दें की खबरें तो ये भी हैं की चकोर उसी वक्त उलटा रागिनी पर  गोली चला देगी। अब क्या होने वाला है चकोर सूरज की जिंदगी में देखना दिल्चस्प होगा।

 

Check Also

कीर्ति सेनन ने बताया नई फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन कम करना मुश्किल

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म ‘मिमी’ के लिए अभिनेत्री की जमकर तारीफ …