Breaking News
Home / Uncategorized / SWARAGINI: शो के ऑफ एयर  को लेकर मेकर्स का नया खुलासा

SWARAGINI: शो के ऑफ एयर  को लेकर मेकर्स का नया खुलासा

सीरियल स्वरागिनी अब बहुत जल्द ऑफ एयर होने वाला है। जिसे लेकर मेकर्स ने अब कनफर्मेशन भी दे दी है। अब ऐसे में  शो की कहानी का किस तरह से अंत होगा। रागिनी और लक्ष्य़ की टूटती शादी को कैसे बचाएगी स्वरा अपनी जाशूशी से य़े सब जानना काफी दिलचस्प होता जा रहा है।

तो चलिए अब इसी से जुड़ी एक नई जानकारी आपको देते है। जिस बारे में हाल फिलहाल के एक रिपोर्ट में पता चला है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से ये पता चला है कि शो में जिस लक्ष्य और रागिनी को मिलाने के लिए स्वरा और संसकार जिस अभिमन्यु की सच्चाई जानने की कोशिश कर रहे है। अब उस सच्चाई पर से पर्दा उठ जाएगा। जिसके बाद अभिमन्यु की कहानी खत्म कर के लौट आएगा लक्ष्य अपनी रागिनी के पास।

वहीं दूसरी तरफ मास्टर माइन्ड निखिल की सच्चाई भी खुल जाएगी स्वरा के सामने जो इतने दिनो से स्वरा की नज़रो में सच्चा और अच्छा बना हुआ था। इस सीरियल से जुड़े एक वीडियो में शो के एन्डिंग ट्रेक से जुड़ी खबरे मिली है।

सुत्रो के मुताबिक निखिल की सच्चाई जुड़ी है अभिमन्यु से जिसका पर्दाफाश होते ही रागिनी और लक्ष्य एक हो जाएंगे। जिसके बाद स्वरा और संसकार भी एक हो जाएंगे। जिन्होंने पिछले 6 महीने से अपने प्यार की कुर्बानी दे रखी थी। फिर क्या दोनों ही परिवार में होगा खुशियों का बौछार रंग लाएगी स्वरा रागिनी की जोड़ी और इसी तरह हो जाएगा। शो की कहानी का अंत तो चलिए देखते है मेकर्स अपने इस शो की इस एन्डिंग को कितने रोमान्चक ढंग से पेश करते है।

 

Check Also

Sanya Malhotra ने छोड़ा नॉन वेज खाना, जाने क्यों बनी शाकाहारी

सान्या मल्होत्रा ने नॉन वेज खाना छोड़ दिया है और वह शाकाहारी बन गई हैl …