Breaking News
Home / टेली मसाला / अदिति ने टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई किया किया खुलासा
aditi

अदिति ने टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई किया किया खुलासा

छोटे परदे के जाने माने शो इश्कबाज़ में रागिनी का रोल कर रही एक्ट्रेस अदिति गुप्ता इन दिनो अपनी भूमिका को लेकर चर्चाओ में बनी हुई है, आपको बता दे कि हाल ही में अदिति ने छोटे परदे को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया है, जो कि आपको इन्सपॉयर कर सकता है।ट

अदिति ने अपने बयान में कहा है कि टीवी की दुनिया में काम करने का मतलब होता है कि आपको लगातार स्ट्रगल करना होगा। वो आगे कहती है कि आप हमेशा बेस्ट देने के साथ लगातार सीखते रहो और अपने मनमुताबिक रोल पाना भी आसान काम नही है।

वो बताती है हर दिन आपको बहुत ही कठिन कार्य करने की आवश्यकता है। अदिति कहती है कि अधिकतर लोगो की सोच होती है कि 30 मिनट के शो के लिए, हमें ज्यादा शूट करने की आवश्यकता नहीं है। मगर हम वजनी कपड़ों और मेकअप के साथ 12 घंटे शूट करते हैं। वो कहती है पहले तो मैं एडजस्ट नही कर पा रही थी मगर अब मैं ऐसा करने लगी हुं। वो कहती है कि मुझे अब चुनौती स्वीकार अच्छा लगता है।

इसके अलावा अदिति ने अपने रोल के बारे में कहा कि शो इश्कबाज़ में वो पागलपन वाला रोल कर रही है। जानाकीर देदे आपको कि रागिनी इस शो से पहले कई धारावाहिको मे काम कर चुकी है। शो किस देश में है मेरा दिल से छोटे परदे पर डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अदिति संगिनी, हिटलर दीदी जैसे शोज़ में काम कर चुकी है।

Check Also

aditya-narayan

उदित नारायण का बेटा आदित्य को पुलिस ने पकड़ और थाने से मिली जमानत

नयी दिल्ली। मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे को एक्सीडेंट करने के आरोप में मुंबई …