Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / धमाके के पीछे की शक्तियों को खड़े होने में केजरीवाल मदद कर रहे हैं : राहुल गांधी
rahul-gandhi

धमाके के पीछे की शक्तियों को खड़े होने में केजरीवाल मदद कर रहे हैं : राहुल गांधी

नई दिल्लीः आज पंजाब चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पिछले दिनों रैली के दौरान हुई 6 लोग मारे गए थे, उनके आरोपियों की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मदद कर रहे थे।

इसे भी पढ़े : पंजाब चुनाव पर पैनी नजर रखने के लिए आप ने किराए पर लिए कैमरे

राहुल गांधी कहते हैं कि केजरीवाल पंजाब में राष्ट्रविरोधी शक्तियों को खड़ा करने में मदद कर रहे हैं। बता दे कि आज पंजाब चुनाव प्रचार-प्रसार का आखिरी दिन हैं, जहां सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी दावेदारी लोगों के सामने पेश कर रहे हैं। राहुल आगे कहते हैं कि धमाके के पीछे की शक्तियों की केजरीवाल मदद कर रहे हैं। वो शक्तियां जिन्होंने पहले पंजाब को बर्बाद किया और वहां हिंसा हुई, वे शक्तियां फिर खड़े होने का प्रयास कर रही हैं।

पंजाब में हुए धमाके के पीछे की शक्तियों को केजरीवाल खड़े होने में मदद कर रहे हैं। इसी के साथ बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि गुरू नानक जी ने जहां तेरा-तेरा की बात की, तो वहीं पंजाब और केंद्र सरकार मेरा-मेरा की बात करती हैं।

इसे भी पढ़े : पंजाब कांग्रेस उम्मीदवार की रैली में हुआ ब्लॉस्ट, 3 की मौत

राहुल गांधी कहते हैं कि पंजाब में अकाली दल और बीजेपी के शासनकाल में दलितों पर अत्याचार बढ़े, सरकार शराब की कमीशन लेने लगी। दलितों के हिस्सों की नौकरियों में किसी और को बिठा दिया। गौरतलब हैं कि 117 विधानसभा सीटों पर 4 फरवरी को एक ही चरण में मतदान होना हैं।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …