Breaking News
Home / देश / राहुल गांधी ने महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा, कहा…..
Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने महंगाई पर मोदी सरकार को घेरा, कहा…..

केंद्र की मोदी सरकार अपने फैसलों को लेकर अडिंग रैवेया एख्तियार किए हुए, 2019 से सरकार बनने से लेकर आज तक बीजेपी के दूसरे कार्यकाल में पीएम मोदी ने कई ऐसे फैसले लिए जिसको लेकर तमाम तरह के विवाद शुरु हुए विपक्ष में रहते हुए कांग्रेस ने सरकार को घेरने के तमाम कोशिशे की. लेकिन अब कोरोना महामारी के कारण भारत जिस दौर से गुजरा उसने कई परेशानियों को उजागर कर दिया, इसी कड़ी में वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार को महंगाई पर घेरा और ट्वीटर के जरिए सरकार की कार्यशैली पर कई सवाल उठाए है.
कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने जीडीपी का मतलब गैस डीजल पेट्रोल बताया. और सरकार पर जबरदस्त प्रहार करते हुए लिखा, मोदी जी ने जीडीपी यानी के डीजल पेट्रोल के दामों में जबरदस्त विकास करके दिखाया है. जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूलने में मस्त है.

आपको बता दें, दिसंबर में आरबीआई की मॉनिटरी पॉलिसी में देश में बढ़ती महंगाई घर के लिए पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को भी वजह बताया था.

Check Also

lalu yadav images

लालू यादव को लगा झटका, 4 हफ्तों के लिए बढ़ाई गई सजा

राहुल (NEXT9NEWS) चारा घोटाले के आरोप में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें …

Leave a Reply

Your email address will not be published.