Breaking News
Home / देश / नोटबंदी के 13वें दिन राहुल ने जाना लोगों के हाल

नोटबंदी के 13वें दिन राहुल ने जाना लोगों के हाल

नई दिल्ली: नोटबंदी के बाद आज 13वें दिन भी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा हैं। बैंकों और एटीएम के बाहर आज भी खासा लाईने लगी हैं। आज सुबह कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जहांगीरपुरी इलाके एटीएम के बाहर लाइन में लगे लोगों से मिलने गए।

इसे भी पढ़े : राहुल ने पूछा सरकार से सवाल – क्या कोर्ट भी हैं अब राष्ट्रविरोधी ?

बैंकों के हालात देखते हुए लग नहीं रहा हैं कि लम्बी-लम्बी कतारे खत्म होगी। इसी बीच राहुल गांधी आज कतारों में खड़े लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। बता दे कि इससे पहले राहुल गांधी खुद भी संसद मार्ग में स्थित एसबीआई बैंक में कतार में खड़े हो कर पैसे निकाल सके।

राहुल गांधी ने एक शख्स से बातचीत की। जिसके बाद पता चला कि वो इंसान अक्सर कतार में पैसे निकालने के लिए खड़ा रहता हैं लेकिन उसको पैसे नहीं मिल पाते हैं। उस शख्स के द्वारा बातचीत में पता चला कि, वो शख्स पेंशन के पैसे नहीं निकाल पा रहा था और कहता हैं मोदी का फैसला गरीबों के लिए दिक्कत भरा हैं औऱ काले धन वालों के लिए अच्छा हैं।

इसे भी पढ़े : पीएम मोदी का राहुल पर निशाना, घोटालों में शामिल लोग कतार में खड़े हैं।

रविवार की छुट्टी के बाद आज समूचे भारत के बैंक खुले रहेंगे। आज से दोबारा पुराने नोट बदलने की प्रक्रिया शुरु हो जाएगी। एटीएम, दुकानों व पेट्रोल पंप में पैसे स्वैप करा सकते हैं। हालांकि आज भी एटीएम के बाहर लम्बी-लम्बी कतारें हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …