Home / टेली मसाला / राज बब्बर कांची के रिश्ते का हुआ खुलासा
kanchi

राज बब्बर कांची के रिश्ते का हुआ खुलासा

छोटे पर्दे के जाने माने सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में गायु के रोल में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस कांची सिंह के रोल को दर्शक आज भी बहुत मिस करते है, क्योंकि शो को गायु ने अलविदा कह दिया है। उनका कहना है कि उनके रोल को साइड लाइन कर दिया गया, और अब उन्हे कोई भविष्य नज़र नहीं आ रहा है इसलिए उन्होने शो को छोड़ना ही बेहतर समझा है।

बता दे आपको कि सीरियल में हिना खान अका अक्षरा की भतीजी का रोल करके कांची ने छोटे परदे की जानी मानी एक्ट्रेंसस में अपना नाम शुमार कर लिया है, कही ना कही उनके जाने से शो को झटका तो लगा ही होगा क्योंकि गायु रोल को दर्शको को तरफ से अच्छा रिसंपास मिल रहा था।

अब गायु क्या कर रही है इस बात की जानकारी तो नहीं मिल पाई है लेकिन हां कहा जा रहा है कि वो किसी और शो से छोटे परदे पर वापसी करेगीं। बताते चले आपको कि कांची सिंह ने धारावाहिक कुटुंब से बतौर चाइल्ड आर्टस्ट शुरूआत की थी और इसके बाद ससुराल सिमर का, और प्यार हो गया जैसे शोज़ में काम कर चुकी है।

कहा जाता है कि कांची ने लीड एक्ट्रेस का रोल पाने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है, वैल इस सब बातो से हटकर बात उनकी पर्सनल लाइफ की तो आपको बता दे कि कांची सिंह एक्टर और कांग्रेस नेता राज बब्बर की भतीजी है, कांची सिंह ने राज बब्बर की पत्नी नादिरा बब्बर के साथ थियेटर में काम किया है।

Check Also

behad

BEYHADH: 5 साल के LEAP के बाद, Villain अवतार में Maya की धमाकेदार ENTRY

सोनी टीवी के टॉप रेटेड सीरियल बेहद की कहानी अब पाँच साल आगे बढ़ने वाली …