Breaking News
Home / देश / चुनाव स्पेशल / UP Election 2017: पीएम मोदी और अमित शाह को समाजवादी नेता ने कहा आतंकवादी
rajendra chaudhary

UP Election 2017: पीएम मोदी और अमित शाह को समाजवादी नेता ने कहा आतंकवादी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक बाजार गर्म हैं। यहां सभी दिग्गज एकत-दूसरे को अपशब्द बोलते से कतई कतरा नहीं रहे हैं। वहीं बीते दिन पीएम मोदी द्वारा सपा पर हमले किए जाने के बाद तिलमिलाई सपा प्रवक्ता ने विवादित बयान दे डाला और पीएम मोदी-अमित शाह को आतंकवादी तक कह डाला।

इसे भी पढ़े : अगर होली पर बिजली मिलती है तो ईद पर भी बिजली मिलनी चाहिए

सपा नेता राजेंद्र चौधरी जब संवाददाताओं के सामने आए तो पीएम मोदी और बीजेपी को खासा खरी खोटी सुनाई। इसी दौरान उन्होंने अपनी मर्यादा को भी लांघ दिया। जब संवाददाताओं ने राजेंद्र चौधरी से सवाल पूछा कि पीएम मोदी के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग आखिर क्यों? तो वो अपनी बात में अड़े रहे और दलील देने लगे।

अक्सर चुनावों के वक्त राजनेता अपनी मर्यादाओं को लांघ कर कुछ ऐसा कह डालते हैं, जो लोकतंत्र का अपमान करने के बराबर हैं। हमेशा अपनी पार्टी की जीत का दावा करते हुए नेता दूसरो की इज्जत के साथ खिलवाड़ करते हुए बड़े-बड़े वादे कर बैठते है, लेकिन जमीनी स्तर पर कितना बदलाव होता हैं यह तो किसी से भी छिपा नहीं हैं।

इसे भी पढ़े : यूपी चुनाव 2017 का चौथा चरण : एक दूसरे पर गरज बरस रहे हैं दल

इसके बाद जब राजेंद्र चौधरी वहां से जा रहे थे तो उन्होंने संवाददाताओं से पूछ लिया कि वो वाला बयान रिकॉर्ड हुआ हैं या नहीं। हालाकि इस बयान को लेकर भी सियासत गर्म हैं। इन दिनों उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर कड़े सवाल उठाते हुए पीएम मोदी ने बीते दिन जाति, धर्म के भेदभाव की बात तक कह डाली।

Next9News

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …