Breaking News
Home / टेली मसाला / ये क्या करने जा रही हैं राखी सांवत

ये क्या करने जा रही हैं राखी सांवत

जब भी किसी राज्यों में चुनाव आने लगते हैं तब ही खबरों का बाजार भर उठता है। इस बार उसी बाजार से एक ऐसी खबर आ रही है जो अपको हैरान कर देगी।

तो जानकारी दे दें की उत्तरप्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में ब्वदजतवअमतेल ुनममद राखी सावंत खुद उतरेंगी। इतना ही नहीं राखी जिनके खिलाफ चुनाव में खड़ी हो रही हैं वो कोई और नही बल्कि बिएसपि सुप्रीमों मायावती हैं।

इस बात की जानकारी खुद रिपबलिकन पार्टी आॅफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने रविवार को दी। अठावले ने कहा की अगर मायावती चुनाव लड़ती हैं तो उनके खिलाफ राखी को उतारने के बारे में सोचा जाएगा।जानकारी दे दें की लंबे समय से मायावती चुनाव लड़ने से बचती आ रही हैं। इस बार उनका इरादा क्या है ये फिलहाल एक सवाल है।

वैसे तो मायावती को अक्सर दलितों के लिए आवाज़ उठाते देखा गया है। मगर अठावले ने अपने बयान में मायावती पर आरोप लगाते हुए बोला की मायावती ने दलितों का वोट तो लिया पर उनके लिए कुछ किया नहीं और इसी के साथ उन्होनें राखी को मायावती के खिलाफ उतारने की वजह बताई। उन्होनें कहा की राखी ही माया को उन्ही के अंदाज़ में जवाब देने में सक्षम हैं।

बता दें की फिलहाल यूपी राज्य में सत्ता संभाल रही सपा यानी की समाजवादी पार्टी का हाल भी कुछ खास बेहतर नहीं हैं। माना जा रहा है की जिस तरह इस पार्टी के बीच तकरार बढ़ी है उसके चलते पार्टी कमज़ोर पड़ सकती है। ऐसे में राखी सावंत और मायावती के बीच शायद होने वाली ये टक्कर किसकी जीत को साथ लाती है ये देखना काफी दिल्चस्प होगा।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …