Breaking News
Home / टेली मसाला / ऐसी दिखतीं है बिना मेकअप के राखी सांवत

ऐसी दिखतीं है बिना मेकअप के राखी सांवत

आज अपनी इस सपेशल रिर्पोट में हम आपको दिखा रहे हैं कोन्ट्रोवरशयल क्वीन राखी सावंत ऐसी तस्वीरें जिसमें वो बिना मेकअप के दिख रही हैं।  वैसे राखी सावंत की मेकप वाली तस्वीरें तो अपने बहुत देखी होगी लेकिन ऐसी तस्वीरें ज़रा मुश्किल से ही देखने को मिलती हैं। अरे भई ऐक्ट्रैसिस बिना मेकअप के अपने घर से बाहर आती कहां हैं।

और खास तोर पर जब राखी की बात हो तो ऐसा होना यानी की बिना मेकअप के घर से बाहर आना इज़ नेक्सट टू पोसिबल।  वैसे ये तो थी राखी के चहरे की बात मगर क्या आप जानते हैं की राखी का असली नाम भी राखी नहीं बल्कि नीरू सावंत हैं। उनके पिता मुंबई के वरली पुलिस स्टेशन में कोंसटेबल रहे हैं और कहा जाता है की वो राखी के फिल्मी जगत में आने के सख्त खिलाफ थे।

इसके बावजूद इयर 1997 में अगनीचकरा से राखी ने अपनी फिल्मी करियर की शरूआत की। इंडस्ट्री में आने के बाद राखी कब धीरें धीरें कन्ट्रोवरशयल क्वीन बन गई कोई समझ ही नहीं पाया।

सबसे पहले राखी तब लाईमलाईट में आई जब उन्होनें अपनी कोसमैटीक सर्जरी पर कहा की जो भगवान नहीं देता वो डाक्टर देता है। उसके बाद वीडियो स्कैंडल फिर मिक्का राख किसींग इन्सींग इन्सीडेंट। फिर राखी का पैपराज़ी के लिए फिल्म खामोश के प्रीमीयर पर एक फिमेल ऐक्ट्रैस ऐकटैस का किस करती दिखी। अफटर दैट शी गोट लाईमलाईट फोर नच बलिय विद अभिशेक एंड हाओ कैन वी फरगैट राख्ी का स्वयंमवर। वैसे अगर रखी की कान्ट्रोवरसीज़ को गिनना जारी रखे तो लंबा बहुत ही लंबा समय लग जाएगा। फिलहाल आप लोग राखी की ये बबनामेकवाली पिक्चरस को देखिए और सोचिए की मेकअप आरटीस्ट जो हमेशा कैमरा के पिडे ही रहते हैं वो क्या क्या कर सकते हैं या फिर यूं कहें की क्या को क्या कर सकते हैं ।

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …