Breaking News
Home / देश / मोदी सरकार पर रामदेव का बड़ा हमला-रुपया ही नहीं देश की साख पर भी बट्टा लगा
ramdev

मोदी सरकार पर रामदेव का बड़ा हमला-रुपया ही नहीं देश की साख पर भी बट्टा लगा

नयी दिल्ली। योगगुरु बाबा रामदेव ने देश की अर्थव्यवस्था पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि आज रुपया ही नहीं गिर रहा, देश की साख भी गिर रही है। बाबा ने कहा कि देश को मजबूत करने के लिए देश के हर नागरिक को, चाहे वो किसान हो, जवान हो, बिजनेसमैन हो, जो जहां पर है, वहां दो-दो हाथ अगर काम पर लग जाएंगे तो वे अपनी मेहनत से बिना किसी राजनीतिक दल के एक नया भारत बना लेंगे। तभी जाकर रुपये का अवमूल्यन रुकेगा।

योगगुरु ने कहा कि आज डॉलर के सामने रुपये की कीमत 70 हो गई है। हो सकता है कि कल 80 रुपये देकर हमें एक डॉलर खरीदना पड़े. जब हिन्दुस्तान आजाद हुआ था, उस समय रुपया और डॉलर एक बराबर था। बाबा रामदेव ने कहा, ‘यह सच बात है कि कुछ दिन पहले तक क्रूड ऑयल के दाम निचले स्तर पर थे, अभी थोड़ा सा बढ़ा है। उसके बावजूद भी यदि टैक्स कम कर दिया जाए तो तेल के दाम कर हो सकते हैं। पेट्रोल-डीजल के दामों में जो आग लगी हुई है, अगर इसका टैक्स खत्म कर दिया जाए तो आज भी 40 रुपये में डीजल-पेट्रोल मिल सकता है।’

प्रधानमंत्री मोदी आपकी सब बात सुनते हैं, इस बात पर उन्होंने कहा, ‘यही कारण है कि मैं आजतक के कार्यक्रम हल्ला बोल के माध्यम से भी यह बात उन तक पहुंचा रहा हूं। मोदी जी अभी सही सलामत हैं, न वो बहरे हैं, न गूंगे हैं, मुझे लगता है वो जरूर सुन भी रहे हैं। आज भी सुन रहे होंगे और आगे भी हम उन्हें सुनाएंगे। उन्होंने कहा कि 2019 का महासंग्राम नजदीक है. उससे पहले उनको ये महंगाई की आग बुझानी पड़ेगी, नहीं तो यह आग उन्हें बहुत महंगी पड़ेगी।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9News

Check Also

rape victime

गुजरात में जूनियर डॉक्टर से रेप के आरोप में रेजिडेंट डॉक्टर गिरफ्तार

नयी दिल्ली। गुजरात में एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में अपनी कनिष्ठ सहयोगी से कथित रूप …