Breaking News
Home / देश / बाढ़ प्रभावित इलाको का जायजा करते वक्त भड़के, पासवान

बाढ़ प्रभावित इलाको का जायजा करते वक्त भड़के, पासवान

नईदिल्ली: देश में चल रहीं बाढ़ की वजह से हालात नाजुक हैं। ऐसें में राजनेताओं का बाढ़ प्रभावित इलाको में जायजा करना आम हैं। बात बिहार में आई बाढ़ कि हैं। जहां दौरे पर केंद्रींय मंत्री रामविलास पासवान गए हुए हैं।

केंद्रीय मंत्री पासवान को जल्द से जल्द बाढ़ पीड़ितों से मिलना था, लेकिन मंत्री जी के साथ नाव पर सवार हाजीपुर के एसडीओ रविन्दर कुमार खतरे के निशान से आगाह करने का प्रयास करते रहे और खतरे का संकेत देते हुए आगे जाने के लिए मना कर रहे थे। बस इसी पर पासवान भड़क गए।

बता दे कि बाढ़ प्रभावित इलाको का जायजा करते वक्त मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की फोटो वायरल हुई हैं। जिसमें शिवराज सिंह को दो पुलिस कर्मी गोद में ले जाकर पानी को पार कराया तो वही पासवान लाइफ जैकेट पहन कर खुद ही पानी को पार करके पीड़ितो से मुलाकात के लिए पहुँत गए।

केंद्रीय मंत्री पासवान पानी भरे हुए होने की वजह से नांव से लोगों से मिलने जा रहे थे और नांव के धीरे चलने की वजह से व्याकुल थे। ऐसे में एसडीओ ने केंद्रीय मंत्री पासवान को रुकने के लिए कह दिया तो वो भड़क उठे।बाढ़ प्रभाविक इलाको का जायजा कर पीड़ितो का दर्द महसूस किया और सहयोग राशि भी प्रदान की।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …