Breaking News
Home / देश / रामविलास को घर से ही मिल रही चुनौती बेटी लड़ेगी उनके खिलाफ चुनाव
ram vials and sadhu

रामविलास को घर से ही मिल रही चुनौती बेटी लड़ेगी उनके खिलाफ चुनाव

नयी दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया और केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के मंत्री रामविलास पासवान के खिलाफ उनके बेटी-दामाद ने ही मोर्चा खोल दिया है। हाल ही में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल होने वाले अनिल साधु ने कहा कि अगर राजद उनकी पत्नी को टिकट देती है, तो वह निश्चित रूप से राजद के टिकट पर राम विलास के खिलाफ चुनाव पर लड़ेगी। बता दें कि अनिल यादव केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद हैं।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालूप्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होने वाले अनिल साधु, जो केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के दामाद हैं, ने कहा, “अगर RJD मुझे और मेरी पत्नी को टिकट देती है, तो हम निश्चित रूप से पासवान परिवार के खिलाफ लड़ेंगे। उन्होंने सिर्फ मेरा नहीं, सभी अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति के लोगों का अपमान किया है… दलित उनके बंधुआ मज़दूर नहीं हैं…”

बताया जा रहा है कि काफी समय से अनिल साधु रामविलास पासवान से नाराज चल रहे थे। यही वजह है कि हाल ही में उन्होंने राजद का दामन थामा. बता दें कि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी का नाम रीना है, जिनसे दो बच्चे हैं। वहीं, उनकी दूसरी पत्नी से दो बेटिया हैं।

विनय गोयल की रिपोर्ट

Next9news

Check Also

Upendra-Kushwaha-to-Meet-BJP-Chief-Amit-Shah-on-Monday-Over-Seat-Sharing-in-Bihar-NDA

उपेंद्र को मनाने की कोशिश में शाह, तेजस्वी से बढ़ी नजदीकियां

नयी दिल्ली। मिशन 2019 के लिये बीजेपी अपने पुराने साथियों को हर हाल साथ में …