Breaking News
Home / आज का वायरल / रणबीर ने दिखाए एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के मैसेजे

रणबीर ने दिखाए एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना के मैसेजे

बॉलिवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को लेकर अकसर ही सुर्खियों मे बने रहते हैं, हाल फिलहाल राजीव मसंद को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने  कैटरीना के बारे मे काफी कुछ कहा था जिससे सुनने के बाद अब ऐसा लगता हैं की उन्होने जो भी कुछ कहा था वो सब कुछ झूठ था. इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर का ये कहना था की कैटरीना उनकी जिंदगी मे एक इन्सपिरेशनल वीमेन थी।

लेकिन अब जिस तरह की खबरे सामने आई हैं, उसे सुनकर तो ऐसा कुछ नहीं लगता. दरअसल रणबीर ने  कैटरीना के पर्सनल मैसेजेस को अपने दोस्तों को दिखाए हैं।

सूत्रो की माने की तो इस बात से कैटरीना रणबीर से काफी खफा हो गई हैं, जहाँ एक तरफ कुछ दिनों पहले रणबीर ने अपने इंटरव्यू में अपने और कैटरीना के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की थी, तो उस दौरान उनका ये कहना था की उनकी मॉम, डैड के बाद उनकी जिंदगी मे कैटरीना ही एक ऐसी महिला थी जिनसे उनकी जिंदगी जुड़ी हुई थी और वो उन्हे आगे बढ़ने के लिए हमेशा से ही प्रेरित किया करती थीं।

तो वही खबरें ये भी आईं थीं कि कैटरीना को रणबीर की यह सारी बातें हद से ज्यादा बनावटी लगी,क्योंकि जिस तरह से ये दोनों के दूसरे से अलग हुऐ, उसे तो ऐसा कुछ नहीं लगता और कैटरीना का भी ये ही कहना है कि रणबीर ने उन्हें इस रिश्ते में कुछ नहीं दिया।

कैटरीना ने अपने रिश्ते को समय देने के लिए फिल्में तक साइन कर देना कम कर दिया था लेकिन रणबीर लगातार अपनी फिल्मो मे व्यस्त रहे, और इस कारण वो कैटरीना को समय  नहीं दे पाए। शायद ये ही कारण हो सकता हैं की इन दोनों के रिश्ते मे ये दरार आई हो, और ये दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हों। खैर इस बारे मे कुछ भी लकर कहना नामुनकिन हैं,क्योकि आए दिन इन्हें लेकर कुछ ना कुछ अलग सुनने को मिल ही जाता हैं।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …