Breaking News
Home / आज का वायरल / जानें क्यूं जया ने रानी मुखर्जी को बहू बनाने से किया था इनकार

जानें क्यूं जया ने रानी मुखर्जी को बहू बनाने से किया था इनकार

यूं तो अभिषेक और ऐश्वर्या बॉलीवुड के अब हैप्पीली मैरिड कपल हैं और दोनों एक बच्ची के पैरेंट भी हैं। कम ही लोग ये जानते होंगे कि ऐश्वर्या राय के पहले रानी मुखर्जी बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थीं। लेकिन, अचानक ही ऐसा क्या हुआ कि अभिषेक ने रानी से रिश्ता ही खत्म कर लिया और ऐश्वर्या राय से शादी कर ली। वैल ऐसी खबरे है कि दोनों के बीच जया बच्चन की वजह से ही दूरी आईं।

बता दे कि उस समय अमिताभ रानी के साथ मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ब्लैक में ही काम कर रहे थे। ये फिल्म एक फ्लॉप हुई थी, लेकिन क्रिटिक्स ने इस फिल्म की काफी सराहाना की था। हालांकि बहुत ही कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म के बाद ही बच्चन परिवार में काफी तनाव हो गया था। दरअसल इस फिल्म में रानी और साथ साथ अमिताभ का एक किस सीन था।

ये किस सीन जब जया ने देखा था तो उन्हें ये बात बिल्कुल बर्दास्त नहीं हुई और उन्होंने फौरन ही अभिषेक से रानी के साथ रिश्ता खत्म करने की बात तक कह दी। मां की जिद के आगे अभिषेक को भी अपने प्यार को भुलाना पड़ा और दोनों के बीच हो गया था ब्रेकअप। इसके बाद तो अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली। तो वही अमिताभ और ऐश्वर्या के गाने कजरारे ने भी उन्होने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …