Breaking News
Home / मनोरंजन / रानी मुखर्जी की ड्रैस ने दिया धोखा
rani

रानी मुखर्जी की ड्रैस ने दिया धोखा

बॉलिवुड एक्ट्रैस रानी मुखर्जी इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म हिचकी को लेकर खासा सूर्खियो में बनी हुई है, वेस ऐसा होना बनता भी है, क्योंकि इस फिल्म से रानी बड़े पर्दे पर कमबैक करने जा रही है माँ बनने के बाद, और उनके इस मच अवेटेड कमबैक का फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे जो अब फाइनली होने जा रहा है।

बीते दिनो रानी को जितनी भी बार स्पॉट किया गया है, उनका एक से बढ़कर एक अवतार नज़र आया, उन्हें उनकी लाडली बेटी अदिरा के साथ भी स्पॉट किया है, और रानी के हर लुक की जमकर तारीफें भी की गई, लेकिन अब बारी आती है क्रिटीसाइज़र्स की, क्योंकि हमें यह नही भूलना चाहिए कि जहाँ एक तरफ स्टार्स की तारीफ करने वाले लोगो की भरमार होती है, तो वही दूसरी तरफ उन्हें क्रिटीसाइज़ करने वालो की भी कमी नही है।

दरअसल रानी मुखर्जी को लेकर सोशल मीडिया पर इस तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही है कि वो स्टाइल और फैशन को लेकर बाकी एक्ट्रैसेस से काफी पीछे रह गई हैं। वो खुद जितनी हॉट और खूबसूरत हैं उनका ड्रेसिंग सेंस उतना ही ऑड हो गया है।

कोई शक नही है इस बात में कि माँ बनने के बाद उन्होने अपनी फिज़िक पर काफी मेहनत की है, जिसकी वजह से वो अब भी हॉट लगती है लेकिन उनके फैशनेबल कपड़ों पर अगर बात की जाएं, तो उन्होंने अपने फैंस को काफी ज्यादा ही निराश कर दिया है।

रिसेंटली उन्हें व्हाइट कलर के डीप नेक लाइन वाले ऐसमेट्रिकल टॉप में देखा गया,  रानी ने इस टॉप के साथ 90 के दशक में चलने वाला बेहद अजीब ओवर्साइज़्ड स्ट्रेट ट्राउजर पहना हुआ था। इतना ही नहीं इस अटाइअर के साथ रानी शूज़ कैरी किए थे, और इसके साथ उन्होने गुच्ची की बेल्ट और बड़े से सनग्लास कैरी किए थे जिसकी फोटोज़ आप इस वक्त हमारी रिपोर्ट में देख रहे होंगे।

उसके बाद दूसरी बार रानी को जंपसूट पहने देखा गया, जिसे लेकर ऐसा कहा गया है कि  जंपसूट हर किसी की पर्सनैलिटी पर सूट नही करता, ये ज्यादातर लम्बी लड़कियों पर ही सूट करते है।

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …