Breaking News
Home / आज का वायरल / जब रानी हुई OPSS MOMENT का शिकार

जब रानी हुई OPSS MOMENT का शिकार

आजकल कई एक्ट्रैसेस मोस्ट इम्बैरेसिंग मूमेंट्स को फेस कर रही है, और कई ऐसी है जो फेस कर भी चुकी है, उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी इन एक्ट्रैसेस में छोटे पर्दे की बहुओ से लेकर बॉलिवुड तक की एक्ट्रैसेस मौजूद है।

हमारी पिछली रिपोर्ट में हमने आपको बॉलिवुड की बेबो यानि एक्ट्रैस करीना कपूर खान के फैशन बलंडर, क्यूट आल्या के उप्स मूमेंट, धक धक गर्ल से लेकर बॉलिवुड की फैशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रैस ऐश्वर्या राय तक के उप्स मूमेंट के बारें में बताया था, और आज अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताने जा रहे है, बॉलिवुड की बबली गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रैस रानी मुखर्जी।

रानी मुखर्जी, डॉयरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी करके एक अच्छी शादीशुदा ज़िंदगी बिता रही है, लेकिन जब से उन्होने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम अदिरा है, उसके बाद से ही वो कैमरो से काफी बचते हुए नज़र आती है, तना ही नही कभी कभी तो ज्यादा भीड़ देखकर उन्हें गुस्सा भी जाता है।

वेल जिन कैमरो से रानी अब इतना बचती है, उन्ही कैमरो ने उनका उप्स मूमेंट कैद किया था।

ये कब हुआ, इस बारें में तो कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन आप हमारी ये फोटो देखेंगे तो जान पाएंगे कि रानी ने पर्पल करल की ड्रैस पहनी है,लेकिन ड्रैस का नेक है काफी डिप इसलिए रानी हो रही है, काफी अनकम्फरटेबल।

इतना ही नही, कहा तो यहां तक जाता है कि रानी बार बार अपनी ड्रैस को उपर खींचती हुई नज़र आ रही थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …