Breaking News
Home / आज का वायरल / शादी से पहले रानी मुखर्जी किससे करती थीं प्यार

शादी से पहले रानी मुखर्जी किससे करती थीं प्यार

भारतीय सभ्यता के अनुसार पति को परमेश्वर माना जाता है। फिर चाहे पति कितनी बार बाहर जाकर किसी के साथ अफेयर ही क्यों न चला ले,लेकिन वाइफ होने के नाते आपको उसे बार-बार माफ करना पड़ता है, क्योंकि आप एक भारतीय नारी जो ठहरे।

आपको बता दे कि टिपिकल इंडियन मेंटेलिटी जो कि हमारे हिंदी सिनेमा की भी बुनियाद रही है। लेकिन वक्त के साथ इस सोच में भी परिवर्तन ही रहता है। अरे भला लड़कों को अगर शादी के बाद किसी से प्यार हो जाता है तो फिर लड़कियां अगर किसी और से प्यार करे तो इसमे क्या गलता है।

आज हम आपको अपनी इस रिपोर्ट में रानी मुखर्जी, की असल जिदगी की नहीं बल्कि उनके रील लाइफ पति की बात कर रहे हैं। जिन्हें इन्होने धोखा दिया। तो आइये नज़र डालते हैं इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर।

बता द कि फिल्म कभी अलविदा ना कहना में एक्टर अभिषेक बच्चन जैसे अंडरस्टैंडिग और प्यार करने वाले पति के होते हुए भी रानी मुखर्जी एक्टर शाहरुख खान से प्यार कर बैठती हैं और भला शाहरुख की दीवानगी में पड़ने के बाद भला कौन खुद को रोक पाता।

खैर जो भी हो ये तो बात थी उनकी शादी से पहले की..लेकिन वो अब डॉयरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी करके काफी खुश है, और अपने लाइफ को काफ इनजवाइ कर रही है..हम भी यही उम्मीद करते है कि वो ऐसी ही अपने लाइफ मे खुश रहे।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …