Breaking News
Home / मनोरंजन / रणवीर सिंह हुए थे कास्टिंग काउच का शिकार
ranveercheenu

रणवीर सिंह हुए थे कास्टिंग काउच का शिकार

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है, और समय समय पर इससे जुड़ी खबरें भी सुनने को मिलती ही रहती है। देखा जाए तो इस शब्द का संबंध फिल्मों में काम दिलाने के बदले यौनेच्छा से है। वहीं हम अपनी इस रिपोर्ट में बॉलीवुड के मस्तमौला अभिनेता रणवीर सिंह के बारे में बात करेंगे।

दरअसल उन्होंने अपनी जिंदगी में कास्टिंग काउच से जुड़ी खुलासा उस वक्त किया था जब वो अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के प्रमोशन में व्यस्त थे उस समय उन्होंने एक चौंकाने वाला बयान दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि शुरूआती दौर में वह भी कास्टिंग काउच के शिकार हुए थे। रणवीर सिंह  को फिल्म इंडस्ट्री में आये लगभग 6 साल हो चुके हैं ऐसे में खबरों की मानें तो रणवीर ने कहा कि जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा तो उन्हें कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो कहते हैं कि उन्हें शुरुआती दिनों में अंधेरी में एक ‘सज्जन’ मिले जिन्होंने रात में रणवीर को अपने घर पर बुलाया। रणवीर आगे बताते हैं कि उस व्यक्ति ने उनसे कहा कि आपको स्मार्ट होने के साथ साथ सेक्सी भी बनना पड़ेगा और ये सुनकर उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा और बकौल रणवीर उस व्यक्ति ने उनके साथ काफी समझौता करने की कोशिश की, लेकिन वो उसकी बातों में नहीं आये और रणवीर ने उस शख्स को मना कर दिया तो उसका दिल टूट गया।

वैसे रणवीर सिंह के अलावा कई और भी ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स है जिनका खुलासा हम अपनी एक अन्य रिपोर्ट में करेंगे।

 

 

 

 

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …