Breaking News
Home / आज का वायरल / आखिर रवीना क्यों बनी अनिल की दूसरी पत्नी

आखिर रवीना क्यों बनी अनिल की दूसरी पत्नी

बॉलीवुड फिल्म मोहरा के एक गाने से दर्शेको के ज़ेंहन में छाने वाली अदाकारा रवीना टंडन की अफेयर की खबरें तो आप सुनते रहते ही है लेकिन क्या आपने रवीना की शादी के सीक्रेट के बारे में जाना है।

शायद नहीं। आखिर क्यों रवीना और अक्षय का रिलेशन होते हुए भी रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली थी। रवीना ने आखिर क्यों अनिल की दूसरी पत्नी बनना स्वीकार किया। तो चलिए हम आपको बताते है कि आखिर अक्षय से संबध टूटने के बाद उन्होने अनिल थडानी से शादी की ।

खबरो की मानें को अक्षय से रिलेशन टूटने के बाद फिल्म stumped की शूटिंग के दौरान ही रवीना ने अनिल को डेट करना शुरू कर दिया था। बता दे कि अनिल फिल्म डिस्ट्रीव्यूटर है साथ ही वो उस वक्त तलाकशुदा थे जब वो और रवीना एक दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरो की मानें तो जब दोनो एक दूसरे को डेट कर रहे थे तो रवीना को अनिल में कुछ ऐसी अच्छाई दिखाई दी कि उन्होनें अनिल की दूसरी पत्नी बनना स्वीकार कर लिया।

बताया जाता है कि दोनो जल्द ही दोनो एक दूसरे के करीब आए और फिर सगाई कर ली। इसके बाद 22 फरवरी 2004 को दोनो ने शादी कर ली।

भले ही रवीना अनिल की दूसरी पत्नी हो लेकिन शादी के वक्त उन्होने हर रस्म को काफी इन्जॉय किया था। अनिल और रवीना को दो बच्चे है। एक बेटा और एक बेटी। बेटी का नाम है राशा और बेटे का नाम है रणवीर।

शादी के बाद रवीना अपनी शादी शुदा जिदगी को बेहतरीन तरीके से जी रही है। देखा जाए तो रवीना अपनी पर्सनल लाइप को लाइमलाइट से दूर ही रखती है। पति और बच्चो को वो हमेशा ही मिडिया से दूर रखती है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …