Breaking News
Home / देश / इंतजार खत्म, तैयार हो जाइए आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस चलाने के लिए

इंतजार खत्म, तैयार हो जाइए आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस चलाने के लिए

नई दिल्ली। आईफोन का क्रेज लोगों के दिमाग से उतरता नजर नहीं आ रहा है। दुनिया को लंबे समय से जिस आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस का बेसब्री से इंतजार था, वह अब खत्म हो चुका है। आज से रात 11 बजकर 59 मिनट से मिलने शुरू हो जाएंगे। तो तैयार हो जाइए आईफोन-7 खरीदने के लिए।

अगर आप आईफोन यूजर्स हैं तो आप जानतें ही होंगे कि अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को शहर में सात सितंबर को लॉन्च कर दिया गया है, लेकिन इसको खरीद पाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। जिसका कारण है इसकी अच्छी खाती कीमत।

आपको बतां दे कि भारत में आईफोन-7 और आईफोन-7 प्लस कीमत 60 से 92 हजार रुपये के बीच रखी गई है। जानकारी के मुताबिक आईफोन-7,32 जीबी हैंडसेट की कीमत करीब 60 हजार रुपये, जबकि 128 जीबी हैंडसेट की कीमत करीब70 हजार रुपये तक हो सकती है। 256 जीबी हैंडसेट की कीमत तकरीबन 80 हजार रुपये तक है। वहीं आईफोन-7 प्लस का 32 जीबी वाला हैंडसेट करीब 72 हजार रुपये का होगा, और बात करें 128 जीबी हैंडसेट की तो वो 82 हजार रुपये और 256 जीबी वाला हैंडसेट 92 हजार रुपये में मिल सकेगा।

आपको बता दें कि आईफोन यह सेट पहले से ज्यादा पतला बनाने होगा। है। इसमें वायरलेस हेडफोन भी कनेक्ट हो सकेंगे। अभी यह सिर्फ फ्लिपकार्ट की साइट पर ही उपलब्ध होगा।

 

 

 

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …