Breaking News
Home / आज का वायरल / विनोद खन्ना की दूसरी शादी करने का कारण

विनोद खन्ना की दूसरी शादी करने का कारण

फिल्मी दुनिया में अपने एक्शन और रोमांस से लोगों के दिलों में जगह बना चुके विनोद खन्ना का फिल्मी सफर बड़े ही रोमेंटिक अंदाज का था। 6 अक्टूबर 1946 को पंजाबी परिवार में जन्म लेने वाले विनोद खन्ना शुरु से ही फिल्मों के दिवाने थे। सीधे हम कॉलेज से उन्होने कॉमर्स में ग्रेजूएशन की पढ़ाई पूरी की जहां उनकी मुलाकात गीतांजली से हुई मुलाकात इतनी बढ़ गई की बात शादी तक पहुंच गई। इससे पहले उन्होने 15 फिल्मे की फिल्म की अच्छी शुरुआत से उन्होने शादी का फैसला ले लिया शादी के बंधन में बंधने के बाद उनके दो प्यारे बच्चों ने उनके घर में जन्म लिया जिनका नाम आप जानते ही होंगे अक्षय और राहुल।

बता दे कि पारिवारिक जीवन के बाद भी उन्होने फिल्मी पर्दे पर काम किया । साल 1968 में उनकी पहली फिल्म मन की मीत में उन्होने खलनायक का रोल अदा किया था, खबर की मानें तो 4 साल के लिए वो विदेश चले गये इसी दौरान विनोद खन्ना के जीवन में एक ऐसा मोड़ आ गया जिसने उनके जीवन का रुख बदल दिया। वो मोड़ कोई और नही बल्कि उनकी शादी के टूटने का था।

बता दे की घर से दूर रहने की वजह से उनका तलाक हो गया जिसके बाद विनोद खन्ना ने फिल्मी सफर को छोड़ने का फैसला ले लिया। लेकिन तलाक के बाद उन्होने दोबारा अपने करियर की शुरुआत फिल्मी पर्दे से की आपको बताते दें की वर्ष 1990 में उन्होने कविता से दूसरी शादी कर ली। शादी के बाद उनकी पत्नी कविता ने दो प्यारें बच्चें को जन्म दिया साक्षी और श्रद्धा। अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके विनोद साहब का नाता इस फिल्मी दुनिया से कुछ इस तरह से जुड़ गया की उन्होने पिछे मुड़कर फिर कभी नही देखा और बुंलदी को छूते चले गये। आज वो जिस मुकाम पर है वहां पहुंचने की ख्वाहीश हर फिल्मी कलाकार की होती है।

बता दे की विनोद खन्ना ने फिल्मी सफर के अलावा राजनीती में भी अपना कदम रखा लेकिन उनके इस सफर के बाद भी आप उन्हे दबंग जैसी फिल्मीं में अभिनय किया है, जैसा की आप देख चुके होंगे।

 

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …