Breaking News
Home / मनोरंजन / जब अमिताभ ने कर दिया था रेखा के साथ काम करने से इनकार
Amitabh-Rekha

जब अमिताभ ने कर दिया था रेखा के साथ काम करने से इनकार

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा एक ऐसी अदाकारा हैं, जिन्हें हमेशा कंट्रोवर्सी का हिस्सा बना कर रखा गया, या फिर ऐसा कह लीजिए कि जो किसी ना किसी तरह से कॉन्ट्रोवर्सी में आती ही गई।

खैर रेखा की ज़िंदगी पर यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई किताब रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी प्रोफेश्नल लाइफ से हटकर उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए गए।

इस किताब में जहां उनके करियर के उतार-चढ़ाव का जिक्र किया है।वहीं, अगर बात हो उनकी पर्सनल लाइफ की, और इसमें अगर ज़िक्र ना हो अमिताभ बच्चन का, तो ऐसा भी भला कैसे हो सकता है, तो किताब में रेखा ने उनके और अमिताभ से जुड़े कुछ अनकहे पहलू भी सामने रखे, जिनकी जानकारी हम आपको दे ही चुके है।

ऐसे में रेखा का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ है, जिसमें उन्होने सीधे तौर पर कहा कि वो एक दूसरी औरत है, उनके कुछ भी कहने से किसी को कोई फर्क नही पड़ना चाहिए।

रिपोर्ट्स की माने तो जब अपनी पत्नी जया बच्चन के लिए, बिग बी यानि कि महानायक अमिताभ बच्चन ने एक वक्त पर रेखा के साथ काम करने से मना कर दिया था, और जब यही सवाल रेखा ने अमिताभ बच्चन ने पूछा तो उन्होने जवाब में कहा कि मैं इस बारे में एक शब्द नहीं कहने वाला हूं। मुझसे कुछ मत पूछो।

गौर हो कि आज भी रेखा और अमिताभ बच्चन आज भी अगर एक छत के नीचे मौजूद होते है, तो एक अनकहा का सिलसिला वहाँ भी महसूस किया जाता है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …