Breaking News
Home / आज का वायरल / और जब अवार्डस फंक्शन में रेखा के आगे सब पड़ गए फीके

और जब अवार्डस फंक्शन में रेखा के आगे सब पड़ गए फीके

बॉलीवुड की उमराव जान कही जाने वाली अदाकारा रेखा भले ही 60 साल का पड़ाव पार कर चुकी हो लेकिन आज भी रेखा जब नाचती है तो स्टेज पर आग लग जाती है, महफिल में मौजूद लोगो की नज़रें एकटुक बस इन्हें ही देखती रहती है। इतनी उम्र होने के बावजूद रेखा की खूबसूरती बी टॉऊन के आज की कई अदाकाराओ को कड़ी टक्कर देती है, तो वहीं अब उनके डांस ने फिर से साबित कर दिया कि आखिर उन्हें ही क्यों कहा जाता है बी टॉऊन की उमराव जान।

बीती रात यानी कि 4 दिसंबर को स्टार स्क्रीन अवार्डस का आयोजन किया गया, इस दौरान बॉलीवुड के जानें मानें सेलेब्स शिरकत करने पहुचें, इन जाने माने सेलेब्स ने स्टेज पर बेहतरीन परफारमेंस भी दी, लेकिन इन सारे कलाकारों की परफारमेंस उस वक्त फेल हो गई जब स्टेज अदाकारा रेखा उतरीं।

रेखा ने स्टेज पर इतना ज़बरदस्त किया कि समारोह में बैठे लोग उन्हें देखते ही रह गए। मरून कलर की साड़ी में रेखा ने इस तरह स्टेज पर अपनी डांसिग से इस कदर समा बांधा कि बस चारों तरफ बस रेखा का ही जलवा था।  रेखा के डांस को देखकर कह सकते है कि इतनी उम्र में साड़ी मे डांस करना, वो भरी महफिल आसान नहीं होता है लेकिन रेखा ने यहां भी खुद को साबित कर दिखाया।

अपने समय की जानी मानी अदाकारा रेखा को उनके समय  की बेहतरीन डांसर कहा जाता था, लेकिन आज के समय में उन्होनें स्टेज पर अपने डांस से जो समा बांधा है वो वाकई तारीफ के काबिल है।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …