Breaking News
Home / आज का वायरल / एक जैसी कहानी है रेखा और श्रुति हासन की

एक जैसी कहानी है रेखा और श्रुति हासन की

आप हमारी हेडलाइन को देखकर यही सोच रहे है ना कि आखिर दोनो में किस बात लेकर समानता है और कौन सा रिश्ता है दोनो के बीच। तो हम आपको बता दे कि रेखा और श्रुति हसन दोनों की अदाकाराओ का उनके माता पिता के जन्म से पहले हुआ था।

रेखा ने अपनी बायोग्राफी में इस बात का जिक्र किया था कि उनका जन्म उनके माता पिता की शादी से पहले हुआ था। रेखा को बिन ब्याही मां की बेटी कहा जाता है, इस टैगलाइन को आपने कई देखा और सुना होगा।

आपको बता दे कि रेखा की मां पुष्पावली तमिल और तेलुगु फिल्मों की जानी मानी अदाकारा थी। रेखा के पिता जैमिनी गणेशन भी साऊथ फिल्मो के जाने माने एक्टर थे। रेखा के माता पिता ने एक साथ कई फिल्मो में काम किया था। फिल्मो के दौरान ही दोनो के बीच अफेयर हो गया था, इसी बीच रेखा की मां प्रेग्नेट हो गई थी। लेकिन रेखा के जन्म के बाद ही पुष्पावलि और जेमिनी गणेशन ने शादी की थी।  रेखा के बाद भी पुष्पावली को दो बेटिया हुई थी।

ठीक इसी तरह श्रुति हसन की कहानी है। उनकी मां सारिका भी हिंदी सिनेमा की जानी मानी हिरोईन रह चुकी है। तो वही उनके कमल हसन की अदायगी से तो हर कोई वाकिफ है। बताया जाता है कि सारिका कमल की दूसरी पत्नी है, उनकी पहली पत्नी वानी थी जिनसे उनका तलाक हो चुका है। खबरो की मानें तो तलाक लेने के बाद सारिका और कमल एक साथ रहने लगे थे। इसी दौरान सारिका प्रेग्नेट हो गई थी। लेकिन कहा जाता है कि श्रुति के जन्म के दो साल बाद दोनों ने शादी की थी। श्रुति के बाद सारिका ने शादी के बाद दूसरी बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम अक्षरा है। लेकिन इसके बाद साल 2004 में सारिका और कमल का तलाक हो गया था।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …