Breaking News
Home / आज का वायरल / क्या रेखा संजय दत्त की पहली पत्नी थी?

क्या रेखा संजय दत्त की पहली पत्नी थी?

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा रेखा की लाइफ काफी कंट्रोवर्सीज से भरी परी है। बता दे कि अपने टाइम मे रेखा हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री मानी जाती थी जिनके कई लव अफेयर्स की खबरें थी। हाल ही मे यासीर उस्मान ने रेखा की जिंदगी के उपर एक बुक लिखा है इस किताब का नाम है रेखा द अनटोल्ड स्टोरी बता दे कि इस बुक में रेखा के जीवन से जुड़े कई रहस्यों को बताया गया  है।

आपको एक खास बात बता दे कि इस इस किताब में रेखा और एक्टर संजय दत्त का भी जिक्र किया गया है। बता दे कि ये बात तब की है जब संजय और रेखा एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जिसमें रेखा संजय दत्त की मां के किरदार में थी, लेकिन असल जिंदगी में हुआ इसका उल्टा क्योकि उस समय अमिताभ बच्चन और रेखा के लव अफेयर की चर्चा जोरो पर थी।

लेकिन ऐसा कहा जाता है कि जया बच्चन की वजह से रेखा और अमिताभ का प्यार परवान ना चढ़ सका खबर तो यहा तक थी कि फिल्म में साथ काम करने के बाद संजय और रेखा एक दूसरे को पसंद करने लगे और रेखा भी इमोशनली संजय के साथ जुड़ गई थी। मीडिया रिपोटस की माने तो कहा तो यहा तक जाता है कि इस दौरान दोनों ने चुपके से शादी भी कर ली और हफ्तों शहर तक से गायब रहे पर जैसे ही रेखा और संजय की शादी की बाते सुनील दत्त को पता चली तो वो आपे से बाहर हो गए। इसके बाद गुस्से मे आकर में सुनील ने रिचा शर्मा से संजय की शादी करवा दी थी।

 

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …