Breaking News
Home / मनोरंजन / संबंध की चाह में पत्नी ने तोड़ी दरिंदगी की सारी हदें
girl

संबंध की चाह में पत्नी ने तोड़ी दरिंदगी की सारी हदें

शादी एक ऐसा बन्धन है। जिसे दुनिया का सबसे पविंत्र  बन्धन कहा जाता है लेकिन ये शादी ही अगर किसी के पैरो की बेड़ी बन जाए तो शायद उस शादी को भायनक रूप कहना गलत नहीं होगा। जी हां वैसे तो आए दिन देश दुनिया भर में महिलाओं के साथ दरिंदगी की खबरे आती रहती है लेकिन देवी का रूप कही जाने वाली पत्नी ही अगर हैवानियत की हदे पार कर देतो शायद इन्सान का भरोसा पति पत्नी के रिश्ते से भी उठ जाए।

जी हां एक ऐसी घटना सामने आईआ है जिसमें पति नहीं पत्नी की शर्मनाक हरकत ने सबको सोच में डाल दिया है।ष सुत्रोल से ऐसी जानकारी मिली है कि दक्षिण कोरिआ में सिय़ोल इलाके के एक दंपंती के बीच तलाक का मामला सामने आया है। बताया गया है कि 40 वर्षिय़ पत्नी ने पति संग अपने रिश्ते को खत्म कर तलाक का मुहर शादी में लगवाने की गुहार लगाई है।

जिसके पीछे की वजह ये थी। पति को पत्नी संग शारिरिक संबंध बनाने में अब कोई रूची नहीं रही। जिसकी वजह से महिला ने पति को 29 घटें कमरे में कैद कर के ऱखा और फिर उसके साथ ज़बरन संबध बनाकर शर्म की सारी हदे ही पार की। बल्कि रिश्ते को भी शर्मसार कर दिया। सोचनिय बात तो ये है कि महिला ने ये भद्दी हरकत अपने ही जिवन साथी के साथ ज़बरन सिर्फ इसलिए की क्योंकि उसे तलाक के एक ठोस सबूत चाहिए था। खबर है कि दक्षिण कोरिया के सुप्रिम कोर्ट मे महिला या मर्द के साथ भी ज़बरन संबंध को संगीन आरोप का रूप दिया है।

Check Also

irfan-khan

इरफान की बीमारी के बारे में अटकलें न लगायें, जल्द होंगे स्वस्थ -शूजीत सरकार

नई दिल्ली।  पिछले दिनों बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान ने ट्विटर पर जानकारी दी कि वह एक ‘दुर्लभ बीमारी’ …