Breaking News
Home / देश / Reliance Jio के ऑफर्स 3 दिसम्बर को होंगे खत्म

Reliance Jio के ऑफर्स 3 दिसम्बर को होंगे खत्म

नई दिल्ली : Reliance Jio का वेलकम ऑफर जो 31 दिसम्बर को खत्म होने वाला था उसकी समयसीमा को 3 दिसम्बर तक करने का फैसला लिया गया हैं। कम्पनी यह फैसला अपने मौजूदा नियमों की वजह से ले रही हैं। मौजूदा नियमों के मुताबिक कोई भी टेलीकाम कम्पनी 90 दिनों से ज्यादा तक वेकलम स्कीम ऑफर नही दे सकती हैं।

इसे भी पढ़े : रिलायंस ने सस्ता 4G स्मार्टफोन किया लांच, जानें क्या हैं फीचर्स

Reliance Jio ने अपनी सर्विसेस 5 सितम्बर को शुरू की थी और 90 दिनों की वेलकम सर्विसेस के अनुसार 3 दिसम्बर के बाद से फ्री सर्विसेस में लगाम लगा दिया जाएगा। बता दे इस बात का खुलासा ट्राई द्वारा लिखे गए एक खत में किया गया हैं।

ट्राई ने मौजूदा ऑपरेटर्स खत लिखकर जो खुलासा कर रिलायंस जियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी। मौजूदा ऑपरेटर्स ने आरोप लगाते हुए खत में लिखा कि रिलायंस जियो इंटरकनेक्शन यूसेज चार्ज के नियमों का उल्लंघन लगातार कर रही हैं साथ ही रिलायंस जियो का टैरिफ प्लान से कोई प्रतिस्पर्धा नहीं होने वाली औऱ वो हिंसक हैं।

इसे भी पढ़े : अब घर बैठे मिलेगा जिओ 4G सिम

हालांकि ट्राई ने अंतिम में ऑपरेटर से कहा कि रिलायंस जियो के वेलकम ऑफर में कोई भी आपत्तीजनक चीजे नहीं दिखी हैं। रिलायंस जियों ने एक महीने में करीब 1.6 कोरड़ यूजर्स बनाए हैं जिसके बाद कम्पनी का मानना हैं कि यह अपने आप में ही विश्व रिकार्ड हैं।

Next9News

Check Also

पंजाब में कांग्रेस के अभी भी असली सरदार है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह

पंजाब कांग्रेस का एक वर्ग कैप्टन अमरिंदर सिंह को चूका हुआ मान रहा है। इनकी …