Breaking News
Home / टेली मसाला / Shakti: दादी लेगी सुरभि का जान, सौम्या की बढ़ी चिंता

Shakti: दादी लेगी सुरभि का जान, सौम्या की बढ़ी चिंता

कलर्स चैनल पर टेलीकास्ट हो रहा शो, शक्ति अस्तित्व के एहसास की, में इन दिनो प्रीतो का रोना धोना तो आप देख ही रहे है। जैसा कि हमने आपके अपनी पहली की रिपोर्ट में बताया ही था, कि सौम्या को हरमन घर लेकर आ गया है लेकिन प्रीतो को ये बात रास नहीं आ रही है।

प्रीतो घर मे थाली बजाकर बजाकर तमाशा करती है कि उसका वंश आगे नहीं बढ़ पाएगा, अब वो केवल खिलौने से खेल सकती है। वो घर मे चिल्लाते हुए हरक सिंह से कहती है कि हमारा बिना वंश के रह गए है, हमारी बहु सौम्या किन्नर है। तो वहीं प्रीतो हरमन को भी खरी खोटी सुनाती है। इसके साथ ही प्रीतो घर का सारा समान इधर उधर फेकने लगती है।

वैसे प्रीतो के रूप में ये बदलाव तो आना ही था, किन्नर होने की सच्चाई जानने के बाद प्रीतो ने ही तो सौम्या को किन्नरो की दुनिया में भिजवा दिया था। खैर अब इसी बीच शो में एक दिलचस्प टर्न आ सकता है। खबरो की मानें तो ये शो इस बार टीआरपी मे टॉप फाइव में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गया है तो क्या पता इस बात को देखते हुए शो मेकर सौम्या की दादी को लेकर नया ट्विस्ट ले आए तो।

जैसा कि सौम्या और सुरभि जिस्मफिरोशी के धंधे में चली गई थी, लेकिनसौम्या तो अपने ससुराल आ गई है लेकिन सुरभि के बारे मे ऐसा जानकर दादी उसकी जान ले सकती है। शो के शुरूआती दौर से ही आप देख रहे है कि दादी की सोच थोड़ी सी टिपिकल है, जब वो सौम्या के किन्नर होने पर दादी उसके साथ गलत  बिहवे कर सकती है तो क्या पता वो सुरभि के साथ ऐसा भी कर दे। तो वहीं बहन सुरभि का ऐसा हाल देखकर निंसदेह सौम्या का हाल तो बुरा होना ही है।  खैर टीआरपी के मद्देनज़र शो मेकर ऐसा करते है या नहीं फिलहाल ये देखने वाली होगी।

 

Check Also

Choti Sardarni: इस शख्स के क़ैद में है ज़िंदा मैहर, सरबजीत के सामने आएगा…||

कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट हो रहे सीरियल ” छोटी सरदारनी” की कहानी में बड़ा ट्विस्ट …