Breaking News
Home / आज का वायरल / हेमा-जितेंद्र के अलग होने का राज

हेमा-जितेंद्र के अलग होने का राज

फिल्मो की इस दुनिया में कई ऐसी लव स्टोरिज़ है जिन्होने पर्दे से रियल लाइफ तक का ये सफर बड़ी ही प्यार से तय किया, लेकिन जब बात आई शादी कि, तो इन रिश्तो ने किसी कारणवश दम तोड़ दिया।

और आज अपनी इस खास रिपोर्ट में हम आपको बॉलिवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी की बात करे रहे है, हेमा का नाम सुनते ही आपको दिमाग में उनकी और बॉलिवुड एक्टर धर्मेंद्र की लव स्टोरी याद आ जाती होगी, लेकिन क्या आपको पता है कि एक दौर ऐसा था जब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और एक्टर जितेंद्र बस शादी के बंधन में बंधने ही वाले थे।

जी हाँ, ऐसा कहा जाता है कि एक समय ऐसा था जब हेमा और जितेंद्र शादी करने वाले थे लेकिन खबरो की माने तो कुछ निजी कारणो की वजह से इनकी शादी नही हो पाई।

यूँ तो बॉलिवुड की इस दुनिया में प्रेम कहानियों की कमी नहीं है, और माना जाता है कि हेमा और जितेन्द्र की इस लव स्टोरी की शुरुआत साल 1974  फिल्म दुल्हन की शूटिंग के दौरान हुई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ये दोनो करीब आए और फिर बिना देर किए दोनो ने एक दूसरे से प्यार का इज़हार कर दिया।

इन दोनो की लव स्टोरी को लेकर एक किस्सा काफी फेमस है।ऐसा कहा जाता है कि इनकी लव स्टोरी, शुरु ही किसी हेमा दूसरी लव-स्टोरी की वजह से हुई थी।

उस वक्त आई खबरो की माने तो अभिनेता संजीव कुमार, ड्रीम गर्ल को काफी पसंद करते थे, और हेमा से अपने प्यार का इज़हार करने के लिए उन्होने मदद ली जितेंद्र की।

जितेंद्र हेमा के पास संजीव का लव प्रपोज़ल लेकर गए, जिसे हेमा ने स्वीकार तो नही किया लेकिन वो जितेंद्र को अपना दिल दे बैठी।

उस वक्त लोगो का ऐसा कहना था कि ये दोनो शादी भी करने वाली थे, और इस रिश्ते को दोनो के घरवालो की भी परमिशन मिल गई थी, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि लास्ट मूमेंट पर हेमा ने इस शादी से अपने पैर पीछे खींच लिए थे।

Check Also

ऐश्वर्या राय की बेबी बंप के साथ फोटो आई नजर, फोटो वायरल

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक फेमस है। उनकी एक झलक पाने …